मंदसौर में हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
मंदसौर में हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के दलौदा में एक बड़ी ही दर्दनाक दुर्घटना होने से एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 5 लोग घायल ही गए जिन्हें जिला चिकित्सालय उदयपुर और मंदसौर पहुचाया गया। मामला दलौदा थाना इलाके के लकमाखेड़ी फोर लेन हाईवे पर बृहस्पतिवार को तेज हुआ। रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रॉली से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक बच्चे की जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् एएसपी गौतम सिंह सोलंकी एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी मौके पर पहुंचे।

नीमच जिले के मनासा के ग्राम बर्डिया का रहने वाला परिवार कार में सवार होकर रतलाम जिले के हनुमंतिया गांव के मंदिर में मन्नत के समारोह में शामिल होने गए थे। वापस लौटते वक़्त मन्दसौर जिले के दलौदा समीप भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें एक ही परिवार के 1 बच्चे समेत 3 लोगो की घटना स्थल पर मौत हो गई। दुर्घटना में 4 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए जिनमें से 2 महिलाओं को उदयपुर रेफर किया है तथा 2 व्यक्तियों का उपचार मन्दसौर जिला चिकित्सालय में जारी है। अयान पिता नवीन डाबर, नितेश पिता श्यामलाल डाबर, पूजा पति रमेश डाबर की घटना स्थल पर मौत हो गई तो वहीं वंदना पति बंटी डाबर, उमा पति पंकज डाबर, मुन्नी पति मुकेश डाबर,काजल पति प्रकाश डाबर घायल हैं। घरवालों के अनुसार, स्विफ्ट कार कंटेनर से जा टकराई।

SP नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि नीमच जिले के बर्डिया निवासी सभी लोग रतलाम जिले के हनुमंतिया से कार से मन्नत समारोह से लौट रहे थे। इस के चलते दलौदा थाना क्षेत्र के लकमाखेड़ी फंटे के फोर लेन हाइवे के निकट कार आगे चल रहे ट्राले से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार चालक नितेश पिता श्याम डाबर (22), पूजा पिता प्रहलाद (30) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अयान पिता नवीन (4) की मौत जिला चिकित्सालय में इलाज के चलते हुई। वहीं दुर्घटना में मुन्नी पति मुकेश डाबर (40), उमा पति पंकज डाबर (45), काजल पति प्रकाश (28), वंदना पति अशोक (35) गंभीर घायल हो गए। जिन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया है। यंहा से दो गंभीर चोटिल व्यक्तियों को हायर सेंटर रैफर किया गया जहा दोनो की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, ये मंत्री हो सकते हैं शामिल

'25 हज़ार वर्ष पूर्व विश्व की आधी आबादी भारत में रहती थी..', BHU की स्टडी में मिले प्रमाण

तेजस्वी यादव के सामने विपक्ष ने किया 'कुर्सी पटक प्रोटेस्ट', सदन में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -