बिडेन ने की 'बाय अमेरिकन' आर्थिक योजना की घोषणा
बिडेन ने की 'बाय अमेरिकन' आर्थिक योजना की घोषणा
Share:

अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुनाव जो बिडेन ने 'अमेरिका फर्स्ट' आर्थिक योजना के अपने संस्करण का अनावरण किया है, जो "अमेरिकी खरीदने के लिए" वचन देता है। इस योजना के लिए सरकारी ठेकेदारों को स्थानीय रूप से निर्माण करने की सख्ती की आवश्यकता है। "हमें यकीन है कि एक भविष्य अमेरिका में यहां किया जाता है कर सकते हैं, और वह व्यापार के लिए अच्छा है और यह अमेरिकी श्रमिकों के लिए अच्छा है। ऑटो से हमारे भंडार के लिए, हम अमेरिकी खरीदने जा रहे हैं। सोमवार को घोषणा की गई कि अमेरिका में यहां अपने उत्पाद नहीं बनाने वाली कंपनियों को कोई सरकारी अनुबंध नहीं दिया जाएगा।

व्यापार के बारे में, बिडेन ने कहा कि उनकी सरकार एक संभावित बदलाव करेगी। उन्होंने कहा, "मैं दंडात्मक व्यापार की तलाश में नहीं हूं। यह विचार कि हम अपने दोस्तों की आंखों में उंगली डाल रहे हैं और निरंकुश लोगों को गले लगा रहे हैं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है"। बिडेन ने "बिल्ड बैक बेटर" के नारे के तहत आर्थिक पुनरुद्धार के एक भाग के रूप में व्यापार और ट्रेड यूनियन नेताओं के साथ एक आभासी बैठक की। बिडेन द्वारा "खरीदें अमेरिकी" और ट्रम्प के "अमेरिकन फर्स्ट" दोनों एक ही हैं क्योंकि यह उद्योगों को रोजगार और अमेरिका में वापस लाने पर ध्यान केंद्रित करता है।

"अनुसंधान और विकास में एक वैश्विक नेता के रूप में हमारी स्थिति को सुरक्षित करने के लिए, हम तीन मिलियन अच्छे वेतन वाले रोजगार पैदा करने वाली प्रौद्योगिकियों में सबसे महत्वपूर्ण, प्रतिस्पर्धी नए उद्योगों में $ 300 बिलियन का निवेश करने जा रहे हैं।" बिल्ड बैक बेटर प्लान ग्रीन उद्योगों को बढ़ावा देता है जो राष्ट्रपति के बयान से स्पष्ट है, जब कोई भी भविष्य के व्यापार समझौते किए जाते हैं, तो पर्यावरणविदों को श्रम के साथ शामिल किया जाएगा।

इस कारण मनाया जाता है विश्व सीओपीडी दिवस

इज़राइल ने ऊर्जा दक्षता के लिए 10 वर्ष की राष्ट्रीय योजना की शुरू

फेसबुक, ट्विटर के सीईओ ने कंटेंट मॉडरेशन के लिए उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -