बासी आटा फर्ज में रखना हो सकता बुरा, जाने क्या है कारण
बासी आटा फर्ज में रखना हो सकता बुरा, जाने क्या है कारण
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बासी भोजन भूत भोजन होता है| इसके साथ ही  यह बात तो हम सब ने कई बार सुनी है, फिर भी फ्रीज में आटा रखते हैं जी हा यदि आप फ्रीज में आटा रखते हैं तो मृतात्मा आपके घर आ सकती है इसके अलावा शास्त्रों में कहा गया है :- शास्त्रों में कहा गया है कि बासी भोजन भूत भोजन होता है और इसे ग्रहण करने वाला व्यक्ति जीवन में रोग और परेशानियों से घिरा रहता है। इसके साथ ही जिन परिवारों में भी इस प्रकार की आदत है वहां किसी न किसी प्रकार के अनिष्ट, रोग-शोक और क्रोध तथा आलस्य का डेरा होता है। इसके साथ ही यह कारण  भी होता है जब भूत भोजन ढूंढते है |

रखने का कारण :- फ्रीज में गूंथा आटा आपका समय तो बचा सकता है परन्तु क्या आप जानते हैं कि यह आपके घर में भूत-प्रेत को निमंत्रित करता है। फ्रीज में गूंथा आटा उस पिंड के समान माना गया है जो पिंड मृत्यु के बाद मृतात्मा के लिए रखे जाते हैं।

आदत :- घर में गूंथा हुआ आटा फ्रीज में रखने की लोगो की आदत बन जाती है और भूत- प्रेत इस पिंड को खाने के लिए घर में आने शुरू हो जाते हैं जिन लोगो को मृत्यु की समय पिंड नही मिलता है वो भूत-प्रेत मृत्यु के बाद फ्रीज में रखे इस पिंड से तृप्ति पाने का उपक्रम करते हैं।

हो रही है आर्थिक समस्या तो अपनाये यह टोटका, होगी धनवर्षा

हस्तरेखा ज्योतिष: हाथ में इस जगह का तिल बताता है आपका भविष्य

आध्यात्मिक उपायों से बढ़ेगी प्रतिरोध क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -