हरियाणा के पूर्व CM ने कहा, नैतिकता के आधार पर खट्टर दे इस्तीफा
हरियाणा के पूर्व CM ने कहा, नैतिकता के आधार पर खट्टर दे इस्तीफा
Share:

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा सहित देश के कई राज्यों में हुए हिंसात्मक प्रदर्शन में जहा 32 लोगो की मौत का आंकड़ा सामने आया है. वही हरियाणा में हुई इस हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जिम्मेदार माना जा रहा है. जिसमे कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किये गए जिस वजह से यह हादसा हुआ. ऐसे में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे की मांग की है.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्हें घटना की जिम्मेदारी से नहीं भागना चाहिए. खट्टर के इस्तीफे के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लागु कर देना चाहिए. मुख्यमंत्री को इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेना चाहिए. दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री खट्टर को हटाए जाने को लेकर मना कर दिया है. 

बता दे कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया था. ऐसे में 32 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है. वही 250 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. राम रहीम के समर्थको द्वारा जमकर सार्वजनिक तथा निजी सम्पत्तियों को नुकसान पहुँचाया गया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा है. वही विपक्ष द्वारा मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को नहीं हटाएगी BJP - सूत्र

तस्वीरों में देखिये, बाबा की वजह से किस तरह जल रहा है हरयाणा और पंजाब

अब कौन होगा राम रहीम के डेरे का उत्तराधिकारी ?

बाबा राम रहीम ने बनाई थी कुल 5 फिल्मे, इन फिल्मो से बाबा ने कितनी कमाई की थी जानिए...

राम रहीम के विवाद को लेकर घिरे सिंगर मीका सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -