'भूपेश बघेल चार्जशीटेड CM', इस नेता का आया बड़ा बयान
'भूपेश बघेल चार्जशीटेड CM', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा ने कांग्रेस पर अभी से हमले बोलने आरम्भ कर दिए हैं। इसकी आरम्भ रमन सिंह के उस बयान से हुई, जब उन्होंने 36000 पीडीएस घोटाले को लेकर IAS अनिल टुटेजा के विरुद्ध आरोप लगाए। इसे ही नान घोटाला कहा गया तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपराधियों को बचाने के लिए नहीं बोला। उनके इन आरोपों पर भूपेश बघेल ने भी चिट्ठी लिखकर उनसे बदनाम न करने का आग्रह किया। तत्पश्चात, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से कहा कि उन्हें अपनी और अपने बेटे की संपत्ति 1500 प्रतिशत बढ़ने पर जवाब देना चाहिए।

वहीं शुक्रवार को रमन सिंह ने चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री बघेल को जमानत पर बाहर आए चार्जशीटेड मुख्यमंत्री करार दिया। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को अपने शब्दों को लेकर सावधान रहना चाहिए। वह जमानत पर बाहर आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा आने वाले दिनों में सर्वोच्च न्यायालय में वर्तमान मुख्यमंत्री के खिलाफ सेक्स सीडी मामले में मानहानि की शिकायत दर्ज कराएगी।

सेक्स सीडी कांड छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मुनत से जुड़ा हुआ है। इस सेक्स सीडी में भाजपा नेता की आपत्तिजनक सामग्री थी। अक्टूबर 2016 में पत्रकार विनोद वर्मा को उत्तर प्रदेश से पुलिस ने सीडी की 500 प्रतियों के साथ गिरफ्तार किया था। उन्हें जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था क्योंकि उन्होंने वीडियो से छेड़छाड़ की तथा इसे सियासी गलियारों में मुनत की छवि को चोट पहुंचाने के लिए प्रसारित किया था। तत्पश्चात, राजेश मुनत ने इस मामले में केस दर्ज करवाया था, तत्पश्चात, तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को भी 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इस मामले की तहकीकात अभी CBI कर रही है। तहकीकात में पाया गया था कि विनोद वर्मा भूपेश बघेल के सलाहकार के तौर पर भी कार्यरत थे। रमन सिंह ने कहा कि इस मामले में भाजपा ने हमेशा पूर्व मंत्री राजेश मुनत के लिए कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गंदी राजनीति उनकी पार्टी और नेताओं को कभी नुकसान नहीं पहुंचा पाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

गन्ना किसानों को पंजाब सरकार का बड़ा तोहफा, सीएम मान ने बढ़ाई कीमतें

सोनिया गांधी के खिलाफ क्यों खड़ी हो गई 'कांग्रेस' ? सिंघवी बोले- हमारे विचार सरकार के समान

'मतदान का नया रिकॉर्ड बनाएं..', हिमाचल चुनाव में पीएम मोदी की वोटर्स से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -