Share:
भूमिका चावला को नहीं मिला 'द कपिल शर्मा शो' का न्योता, बोली- 'मुझे बुरा लगा लेकिन...'
भूमिका चावला को नहीं मिला 'द कपिल शर्मा शो' का न्योता, बोली- 'मुझे बुरा लगा लेकिन...'

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में कई अभिनेता-अभिनेत्रियां दिखाई दिए। एक तरफ जहां शहनाज गिल और पलक तिवारी ने फिल्म से डेब्यू किया तो दूसरी ओर लंबे समय के पश्चात् सलमान खान के साथ फिल्म में भूमिका चावला (Bhumika Chawla) नजर आई। भूमिका ने फिल्म में वेकेंटेश की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म की रिलीज के पहले शो का खूब प्रमोशन किया गया तथा प्रमोशन के चलते ही स्टाकास्ट द कपिल शर्मा शो में भी पहुंची, जिस में सलमान, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी एवं विनाली भटनागर दिखाई दिए, मगर भूमिका चावला को पता तक नहीं लगा कि कब इसका शूट हुआ। ऐसे में अब अभिनेत्री ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

किसी का भाई किसी की जान की टीम के द कपिल शर्मा शो में पहुंचने की खबर भूमिका चावला को किसी और से पता लगी थी। हाल ही में इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में भूमिका ने कहा, 'मुझे पता ही नहीं लगा कि ये सब शूट हुआ। मगर जरूर उनकी कोई स्ट्रेटजी रही होगी। मुझे एक सेकेंड के लिए बुरा लगा, मगर फिर ध्यान आया कि वेकेंटेश सर भी तो वहां नहीं थे। फिल्म में हम कपल थे तथा मैंने कैलक्यूलेशन किया कि जब वो नहीं थे तो मैं अकेले क्या करती। उन 3 कपल्स को बुलाया गया था, जो जवान हैं... उनकी इक्वेशन अलग है। तो ठीक है।'

आगे भूमिका ने कहा, 'ईश्वर ने मुझे एक अच्छी चीज दी है, मुझे एक सेकेंड के लिए बुरा लगता है और फिर मैं उसके बारे में नहीं सोचती हूं। मैं जानती हूं कि मुझे द कपिल शर्मा शो से अगली फिल्म नहीं मिलने वाली है, मुझे पीआर करना है तो मैं भी कर सकती हूं मगर पीआर के बाद भी गारंटी मुझे फिल्म मिलेगी तो मैं आज कपिल शर्मा को कॉल करके कहूंगी कि मुझे बुला लो। गारंटी से आप मुझे अगले दिन फिल्म ला के दो।' चर्चा के चलते भूमिका ने फिल्म के प्रमोशन में कम सम्मिलित रहने पर भी अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि इस बारे में सलमान खान की प्रोडक्शन टीम या पीआर टीम जवाब दे सकती है। भूमिका ने कहा, 'मुझ में बहुत ईगो है कि मैं लोगों के पीछे पीछे नहीं जाती और पूछती भी नहीं।' बता दें कि किसी का भाई किसी की जान के पहले तमिल की थ्रिलर फिल्म Kannai Nambathey और हिंदी फिल्म ऑपरेशन रोमियो में दिखाई दी थीं।

विवेक अग्निहोत्री ने ठुकराया फिल्म फेयर अवाॅर्ड, बोले- 'मैं ऐसे पुरस्कारों को स्वीकार नहीं करूँगा जो...'

VIDEO! अनुष्का शर्मा ने ऐश्वर्या राय से पूछ लिया ऐसा सवाल कि कन्फ्यूज्ड हो गई एक्ट्रेस

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -