अजय देवगन ने शुरू की 'भुज' की शूटिंग

अजय देवगन ने शुरू की 'भुज' की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अगली फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गई है. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. काफी समय से ये चर्चा बनी हुई है जिसके बारे में अब सामने आया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो  गई है. 

इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाडन लीडर  विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे. शूटिंग शुरू होने के साथ सेट से एक फोटो सामने आई है, जिसमें संजय दत्त फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फोटो को शेयर कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ाऔर एमी विर्क नजर आएंगे. फिल्म 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है.

इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं अभिषेक दुधैया फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. भारत पाकिस्तान लंगेवाला युद्ध पर बनी ये फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन स्क्वाडन लीडर की भूमिका निभा रहे हैं जो कि उस समय युद्ध के समय भुज के एयरफोर्स बेस के इंचार्ज थे. हालांकि 1971 युद्ध की कहानी फिल्म बॉर्डर में दिखाई जा चुकी है लेकिन भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया में युद्ध के साथ- साथ वायुसेना के संघर्षों पर भी पूरा फोकस किया जाएगा. 

अनुपम खेर की आत्मकथा को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

'बंटी और बबली' के सीक्वल में सिद्धांत के साथ नज़र आ सकता है ये नया चेहरा

Saaho के सेट से सामने आई श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीर