बीएचयू: उपद्रवी छात्रों के नाम पुलिस को सौंपे गए
बीएचयू: उपद्रवी छात्रों के नाम पुलिस को सौंपे गए
Share:

लखनऊ। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के छात्र नेता आशुतोष सिंह की गिरफ्तार के बाद विश्वविद्यालय का माहौल एक बार फिर अशांत हो गया। आशुतोष सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पुलिसकर्मियों की झड़प हो गई। छात्रों द्वारा की गई गुंडागर्दी, तोड़फोड़ व आगजनी के मामले को चीफ प्राक्टर रोयाना सिंह ने गंभीरता से लिया है।

चीफ प्राक्टर ने देर रात लंका पुलिस को दी सूचना में कहा कि छात्रों ने सीसी कैमरों को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही महिला महाविद्यालय के समीप प्राक्टोरियल बोर्ड की गाड़ी क्षतिग्रस्त करने के बाद परिसर में विभिन्न स्थानों पर उत्पात मचाया। ऐसा बताया जा रहा है कि आईआईटी बीएचयू के छात्रों के एक कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद छात्र उग्र हो गए और तोड़फोड़ पर उतारू हो गए।

बीएचयू के छात्र आशुतोष सिंह ने साल 2017 में परिसर में जमकर अराजकता फैलाई। बीएचयू में होने वाली हर घटना में उसका नाम प्रकाश में आया। लंका थाने में उसपर आठ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। आशुतोष सिंह बीएचयू परिसर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। आईआईटी बीएचयू में सांस्कृतिक कार्यक्रम में समर्थकों संग हंगामा, आईआईटी निदेशक के फेसबुक अकाउंट से छात्रों से गाली गलौज व सर सुन्दरलाल चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक के साथ फोन पर गाली गलौज का मामला चर्चा में है।

गुड़िया मामला : कोर्ट ने लगाई सीबीआई को फटकार

देश का सबसे बड़ा नमकीन ब्रांड बना हल्‍दीराम

दोनों जवान बीवियों को कार में बैठाया और लगा दी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -