आखिरकार भोपाल पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई इरानी गैंग
आखिरकार भोपाल पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई इरानी गैंग
Share:

भोपाल: भोपाल पुलिस की नाक में दम करने वाली ईरानी गैंग को आखिरकार पकड़ ही लिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद की पुलिस ने इरानी गैंग को अपनी गिरफ्त में लिया हुआ है. इस गैंग ने अपना आतंक मचाते हुए देशभर में करीब 13 शहरों में 150 चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया है इन आरोपियों ने पुलिस को बताया की इन्होने विजयवाड़ा, विशाखापट्नम, चैन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, मैसूर, सिकंदराबाद, बैंगलुरू, कोयंबाटूर, मदुरई और भोपाल में इन वारदातो को अंजाम दिया है.

इन आरोपियों के नाम है. मुरतुर्जा उर्फ दामद पुत्र बाबर अली(30) संजय नगर, शादाब(23), हैदर अली(19), गुफरान कुरैशी(19) और राजा अली(19) शामिल हैं. सलीम खान जो की जहांगीराबाद सीएसपी है उन्होंने कहा की हमे जानकारी मिली थी की मुरतुर्जा उर्फ दामद पुत्र बाबर अली संजय नगर, इरान डेरा रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध परिस्थिति में घूम रहा है.

जब उसे हमने धरा तो उसने अपने इन साथियो के नाम भी उजागर कर दिए. हमे इनके पास से चोरी की 10 बाइक भी जब्त की गई हैं. हम इन बदमाशो को थाने से कंट्रोल रूम तक पैदल ही लेकर गए ताकि आम नागरिको में इनका खौफ कम हो सके. यह सभी अन्य शहरों में वारदातो को अंजाम देकर पुनः भोपाल लौंट आते थे 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -