भोपाल दुष्कर्म का आरोपी ओंकारेश्वर से गिरफ्तार, कमलनाथ ने की जल्द कार्यवाही की मांग

Jun 10 2019 07:50 PM
भोपाल दुष्कर्म का आरोपी ओंकारेश्वर से गिरफ्तार, कमलनाथ ने की जल्द कार्यवाही की मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने खंडवा से गिरफ्तार किया है. सीएम कमलनाथ ने आरोपी को तुरंत सजा दिलाने की बात कही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस वालों से कहा है कि कमला नगर थाना क्षेत्र की मंडवा बस्ती में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या करने के आरोपी विष्णु प्रसाद को खंडवा जिले के ओंकारेश्वर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस आरोपी को खंडवा से भोपाल लाने की तैयारी कर रही है. कमलनाथ ने सोमवार को कहा कि, "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस जल्द ही अदालत में चालान पेश करेगी. आरोपी को 30 दिन के भीतर सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी." सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी विष्णु ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची का अपहरण किया और अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

अपने आरोप को छुपाने के लिए विष्णु बस्ती वालों के साथ बच्ची की खोज में रात भर भटकता रहा. नाले में बच्ची की लाश मिलने पर वह गायब हो गया. पुलिस ने जब विष्णु के घर की तलाशी ली तो वहां से टूटी हुई चूड़ियां और खून के धब्बे मिले. आपको बता दें कि कमला नगर थाना क्षेत्र की मंडवा बस्ती में आठ साल की बच्ची शनिवार रात अपने घर से सामान लेने बाहर निकली और वापस घर नहीं आई. रविवार सुबह नाले में बच्ची की लाश मिली.

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी

वैश्विक बाजारों में नरमी के चलते तेल के दामों में नजर आई गिरावट