नाले के पानी में कुर्सी लगाकर बैठे भोपाल महापौर, वीडियों से राजधानी में बवाल

Jul 12 2018 02:17 PM

 

भोपाल: मप्र की राजधानी भोपाल भारी बारिश से परेशान है और कई इलाके जलमग्न हो गए है. प्रशासन से नाराज महापौर आलोक शर्मा ने इसके खिलाफ भोपाल टॉकीज के पास सड़क भरे पानी के बीच कुर्सी लगाकर विरोध जताया है. आलोक कुर्सी पर बैठे बैठे वहीं से फोन लगा अधिकारियों से बात कर रहे है और लोग इनका वीडियों बना रहे है जो वायरल भी हो गया है. शहर की करीब 100 रहवासी बस्तियों में पानी भर गया है. 

ऐसे में महापौर आलोक शर्मा खुद ही धरने पर बैठ गए . भोपाल के सेफिया कॉलेज के पास से गुजर रहे नाले पर पीडब्ल्यूडी का पुल है. पल के कारण नाले का पानी लोगों के घरों में जा रहा है और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को इसकी कोई फिक्र नहीं . पीडब्ल्यूडी विभाग के गैर जिम्मेदाराना हरकत पर नाराज महापौर आलोक शर्मा पानी में ही कुर्सी लगाकर धरने पर बैठ गए हैं. महापौर आलोक शर्मा का कहना है कि भोपाल के कई इलाकों में हर बार जलजमाव की स्थिति बनती है.

चूंकि यहां विकास कार्यों के लिए कई एजेंसियां हैं, ऐसे में समन्वय की कमी से ऐसी स्थिति बनती है.। लोग हर बार नगर निगम को जिम्मेदार ठहराते हैं. फ़िलहाल कोई एक्शन नहीं लिया गया है वही लोग अपने महापौर का वीडियों बना कर शेयर कर रहे है 

मप्र के किसान, नौजवान और महिला कांग्रेस का चेहरा- कमलनाथ

आशा कार्यकर्ता को 'आशा निरोध' कंडोम बाँटने का काम, स्थिति हुई असहज

मप्र सरकार, पहुंची कंगाली की कगार !

 

?