रतलाम में चुनाव आयोग मूकदर्शक बना: कांग्रेस
रतलाम में चुनाव आयोग मूकदर्शक बना: कांग्रेस
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी ने रतलाम लोकसभा के उपचुनाव में चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारियो के मूकदर्शक बनकर शिकायतों पर किसी भी प्रकार की कोई भी कार्यवाही नहीं करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने इस संबंध में इसकी शिकायत सलीना सिंह जो की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी है उनसे की.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के नेतृत्व में पहुंचे इस प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को कहा की रतलाम में कांग्रेस की शिकायतों पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है तथा भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने यहां पर मतदान को प्रभावित करने के लिए गुजरात व महाराष्ट्र के लोगो को बुलाया है. यह लोग यहां पर मतदान को प्रभावित करने की गतिविधियां कर रहे है.

अरुण यादव ने कहा की  कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधि जिला पंचायत सदस्य को बिना कारण बताए पिछले 24 घंटे से ज्यादा समय तक थाने में रखा गया. अरुण यादव ने कहा की रतलाम में कांग्रेस की शिकायतों पर चुनाव आयोग किसी भी प्रकार से कोई भी ठोस कार्यवाही नही कर रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -