जय-वीरू की शूटिंग खत्म करते ही निरहुआ-आम्रपाली की इस फोटो ने मचाया तहलका

Sep 19 2018 12:15 PM
जय-वीरू की शूटिंग खत्म करते ही निरहुआ-आम्रपाली की इस फोटो ने मचाया तहलका

भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म जय वीरू की शूटिंग खत्म हो गई हैं. बताया जा रहा कि फिल्‍म को आधुनिक तरीके से सजाया गया है और फिल्म ‘की अधिकतर शूटिंग हैदराबाद में हुई हैं. निर्देशक सुब्बाराग गोसांगी हैं जो पहले भी निरहुआ की कई फिल्मो का निर्देशन कर चुके हैं. इस सम्बन्ध में निरहुआ ने हल ही में जानकारी अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर देते हुए एक फोटो भी अपलोड की हैं.

'निरहुआ' के साथ खेत में रोमांस करते हुए शरमा गई आम्रपाली, लाखो बार देखा जा चुका है वीडियो

इस तस्वीर में वेजय वीरू सेट पर आम्रपाली दुबे के साथ दिख रहे हैं. इस तस्वीरें में दोनों स्टार के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान हैं. वही बैकग्राउंड में प्राकृतिक वातावरण का नजारा मनमोहक है. जय वीरू’ जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है. अभी इसकी रिलीज डेट तय नही हुई है. 

फिर नए लुक में आम्रपाली ने मचाई सनसनी, देखते ही फैंस हुए कायल

जा-वीरू को लेकर निरहुआ- आम्रपाली खुद भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म के टाइटल से पता लगता है की इस फिल्म में दो कलाकार नजर आने वाले है जय और वीरू. दूसरी ओर दिनेश लाल यादव अपनी फिल्म शेर ए हिंदुस्तान की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी. 

यह भी पढ़ें...

निरहुआ-आम्रपाली का ये वीडियो आपको कर देगा पानी-पानी, कर दी सारी हदें पार

तीन दिन के भीतर NIRAHUA HINDUSTANI 3 का तीसरा पोस्टर रिलीज, जुदा दिखें निरहुआ-आम्रपाली

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी ने कड़ाके की ठंड में की होश उड़ा देने वाली शूटिंग