केजरीवाल को बर्खास्त कर लगाऐं राष्ट्रपति शासन
केजरीवाल को बर्खास्त कर लगाऐं राष्ट्रपति शासन
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके द्वारा भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राईक कार्रवाई को लेकर दिए जाने वाले बयान पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में सीएम केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी के नेता पर निशाना साधा गया है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्य स्वामी द्वारा कहा गया कि सीएम केजरीवाल तो देश विरोधी बयान दे रहे हैं।

वे जिस तरह की बात कह रहे हैं उसके बाद तो उनकी सरकार को स्थगित कर देना चाहिए। भाजपा के एक अन्य नेता विनय कटियार ने कहा कि केजरीवाल को हटाकर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए। विनय कटियार द्वारा कहा गया है कि सीएम केजरीवाल और सर्जिकल स्ट्राईक को फर्जी कहने वाले कांग्रेस नेता संजय निरूपम को जेल भेजा जाना चाहिए।

उन्होंने केजरीवाल को पाकिस्तान एजेंट तक कहा। उन्होंने कहा कि यदि ऐसी सर्जिकल स्ट्राईक की जरूरत हो तो यह फिर की जाना चाहिए। विनय कटियार के निशाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम भी आ गए हैं उन्होंने कहा कि चिदंबरम व निरूपम जो भी कह रहे हैं वह सेना की कार्रवाई को प्रभावित कर सकता है। सेना का मनोबल बढ़ाने की जरूरत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -