वीडियो : रात 2 बजे बैक फ्लिप करते नज़र आए सलमान खान

वीडियो : रात 2 बजे बैक फ्लिप करते नज़र आए सलमान खान

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' को पूरा करने में जुटे हुए हैं. इस फिल्म के स्टार्स और उनके किरदारों से सलमान पहले ही अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर मिलवा चुके हैं. फिल्म रेस 3 की सारी टीम फिल्म को कम्पलीट करने पूरी तरह मेहनत कर रही हैं. बता दें फिल्म के सभी आउटडोर शूट कम्पलीट हो चुके हैं और अब सिर्फ डबिंग पर काम बचा है.

हाल ही में सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के निर्देशक अली अब्बाज ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो फिल्म ' सुल्तान' का है जिसमें रात के 2 बजे सलमान खान बैक फ्लिप करने की ट्रैंनिंग ले रहे हैं. फिल्म 'सुल्तान' का निर्देशन भी अली अब्बाज ने किया था और फिल्म 'रेस 3' के कम्पलीट हो जाने के बाद अली अब्बाज अपनी अगली फिल्म भी सलमान खान के साथ करने वाले हैं.

अली अब्बाज की सलमान खान के साथ अगली फिल्म 'भारत'  होगी जिसे साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ किया जा सकता है. हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है और सलमान के पास साल 2019 के लिए कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें उनके भाई अरबाज़ खान की फिल्म 'दंबग 3' और बोनी कपूर की फिल्म 'वांटेड 2' शामिल हैं. 

फ़िलहाल सलमान खान फिल्म 'रेस 3' में व्यस्त हैं जिसे इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं जिसमें सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडीज , बॉबी देओल, अनिल कपूर, साक‍िब सलीम नज़र आएंगे . 

झारखण्ड: निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी

क्रिकेट बॉल के कूकाबुरा नाम के पीछे है ये कहानी

एप्पल ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी की चेतावनी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App