हिमाचल पर AAP की नज़र, आज बड़ा ऐलान कर सकते हैं भगवंत मान और सिसोदिया
हिमाचल पर AAP की नज़र, आज बड़ा ऐलान कर सकते हैं भगवंत मान और सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज शुक्रवार (9 सितम्बर) को हिमाचल प्रदेश में कई बड़े चुनावी वादों का ऐलान कर सकते है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 'AAP' के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने जानकारी दी है कि पंजाब के CM भगवंत मान और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया मंडी जिले में एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि मंडी, हिमाचल प्रदेश के CM जय राम ठाकुर का गृह जिला है। चुनावी वादे के रूप में आम आदमी पार्टी पहले ही हिमाचल प्रदेश की जनता से नि:शुल्क व बेहतरीन शिक्षा और चिकित्सा सुविधाओं की 'गारंटी' का वादा कर चुकी है। विधानसभा चुनाव के माध्यम से 'AAP' राज्य की सियासत में एंट्री मारने  की तैयारी कर रही है। फिलहाल, दिल्ली और पंजाब में 'AAP' की सरकार है।

AAP के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा है कि कार्यक्रम का आयोजन मंडी के संस्कृति सदन में किया जाएगा। अगर राज्य में AAP की सरकार बनती है तो पार्टी सबसे पहले जनता से किए गए वादों को पूरा करेगी। पार्टी लोगों से शिक्षा, स्वास्थ्य, शहीद सम्मान और महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने का वाादा कर चुकी है। बताया जा रहा है कि आज राज्य को AAP पांचवी गारंटी दे सकती है। पार्टी के दिग्गज नेता कई अवसरों पर विकास कार्यों की गारंटी दे चुके हैं।

कब्र की सजावट पर आपस में भिड़ी शिवसेना-बीजेपी, कहा- 'समंदर में क्यों नहीं फेंका याकूब मेमन का शव?'

अब बॉर्डर पर हिमाकत नहीं कर सकेगा चीन.., LAC पर एयरफोर्स का बेस बना रहा भारत, मिली मंजूरी

AAP शासित दोनों प्रदेशों के पास पैसा नहीं..., दिल्ली और पंजाब में कर्मचारियों का वेतन अटका !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -