Film Review : 'भाग जॉनी' है एक्शन थ्रिलर फिल्म

Film Review : 'भाग जॉनी' है एक्शन थ्रिलर फिल्म

‘भाग जॉनी’ फिल्म विक्रम भट्ट की फिल्म है। विक्रम भट्ट ने इस फिल्म के पहले भी कई अच्छी हॉरर फिल्मे बनाई है। हॉरर फिल्मों मे ‘राज’ और ‘कसूर’ फिल्मे बहुत अच्छी फिल्मे थी। विक्रम ने यह फिल्म निर्देशक शिवम नायर के साथ मिलकर की है। इस फिल्म का हीरो फिल्म मे डबल रोल वाला किरदार निभाता है। फिल्म मे वह दौहरी जिंदगी जीता है। इस फिल्म मे विक्रम ने एक जिन्न की भूमिका निभाई है। 

इस फिल्म मे बड़ी मुसीबतों और परेशनियों से कैसे निपटना चाहिए ये बताया गया है। ‘भाग जॉनी’ फिल्म मे जॉनी बैंकॉक मे रहता है। जॉनी अच्छा लड़का रहता है बस थोड़ा खुदगर्ज रहता है। वह आसान तरीको से पैसा कमाना चाहता है। आसान तरीके से पैसे कमाने के चक्कर मे जॉनी एक बार अपने बॉस के हाथो पकड़ा जाता है। जॉनी की बॉस उसे एक लड़की तान्या का कत्ल करने के लिये बोलती है। जॉनी को अपनी मजबूरी के कारण उसकी बॉस को हाँ बोलना पड़ता है फिर जॉनी फिल्म मे दो किरदार अदा करता है एक किरदार मे तो वह बहुत ही नेकदिल दिखाई देता है और दूसरे किरदार मे खुदगर्ज दिखाई देता है। जॉनी की भूमिका को कुणाल खेमू ने बहुत अच्छे से निभाया है। कुणाल के एक्शन अच्छे थे। फिल्म मे कुणाल को खूब भगाया है डायरेक्टर ने। 

फिल्म मे तान्या का किरदार जोया मोरानी ने निभाया है। जोया की यह दूसरी फिल्म है। बैंकॉक मे इस फिल्म के सीन बहुत अच्छे लग रहे है। आप कह सकते है कि शिवम नायर ने एक अच्छी फिल्म बनाई है।