Share:
इस फेमस गायिका पर वेडिंग प्लानर ने लगाया गंभीर धोखाधड़ी का आरोप
इस फेमस गायिका पर वेडिंग प्लानर ने लगाया गंभीर धोखाधड़ी का आरोप

ग्रैमी पुरस्कार से नवाजी गईं गायिका बेयॉन्से नोल्स पर एक वेडिंग प्लानर द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, जिनके साथ ब्लू आइवी ट्रेडमार्क के लिए उनकी सालों से कानूनी लड़ाई चल रही है और आपको बता दें कि बेयॉन्से द्वारा अपने पहले बच्चे का नाम ब्लू आइवी रखा गया है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि वह 2017 से अपनी कंपनी के नाम को लेकर वेडिंग प्लानर वेरोनिका मोरालेस के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रही है, जिस साल बेयॉन्से द्वारा अपनी कंपनी के इस नाम का ट्रेडमार्क करने का फैसला किया गया था. मोरालेस का दावा है कि इस नाम का इस्तेमाल वह सालों से कर रही है. 

सेलेब्रिटी इंसाइडर डॉट ऑर्ग की रिपोर्ट की माने तो मोरालेस ने दावा करते हुए कहा हैं कि बेयॉन्से द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस को घोषणापत्र प्रस्तुत कर धोखाधड़ी की गई है और ब्लू आइवी कार्टर ट्रेडमार्क का उपयोग करने का उनका 'एक शत्रुतापूर्ण इरादा' था. साथ ही मोरालेस द्वारा बेयॉन्से पर यह आरोप भी लगाया गया है कि वह अपने दावे के समर्थन में महत्वपूर्ण दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा पा रही है कि उन्होंने पहली बार में ट्रेडमार्क का उपयोग कैसे किया था. 

 

दुनिया को अलविदा कह गईं 4 बार एमी अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस वैलेरी हार्पर

VIDEO : फिर भारतीय संस्कृति में डूबे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, माथे पर तिलक लगा की गंगा आरती

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया अपना नंबर, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -