इन स्मार्टफोन में मिलेगा आपको तूफानी प्रोसेसर
इन स्मार्टफोन में मिलेगा आपको तूफानी प्रोसेसर
Share:

स्मार्टफोन की इस दुनिया में आज तरह तरह के नए समार्टफोन आ गए है. वही सबको इनके फीचर्स के अलावा प्रोसेसर भी जबरजस्त चाहिए. हम आपको बता रहे ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में जिनके फीचर्स आपको और बेहतर वर्क करने के लिए प्रेरित करेंगे वही इनका प्रोसेसर भी तूफ़ान की तरह होगा.

शाओमी 5 - इस तरह के समार्टफोन भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 820 प्रोसेसर हैं. इसी के साथ इसमें आप बिना रुके कोई सा भी गेम खेल सकते हैं या वीडियो देख सकते हैं. इसके अलावा इसके बंद और चालू होने में भी कोई समस्या नहीं आती हैं.

एलजी जी5- यह समार्टफोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर आधारित हैं. साथ ही पावरफुल प्रोसेसर से लैस सबसे महंगा स्मार्टफोन भारत में यही हैं. इसमें आप मल्टीटास्किंग वर्क के साथ बिना रुके कोई भी काम कर सकते हैं.

ले मैक्स 2 - यह भी इसी प्रोसेसर पर वर्क करता हैं. इसकी कीमत 22,999 रुपये से शुरू होती है.  ले मैक्स 2 आम इस्तेमाल के कामों को आसानी से पूरा करता है. इसका श्रेय सीपीयू और ढेर सारे रैम को जाता है. किन्तु गेम खेलते वक्त और 4के रिज़ॉल्यूशन वाले वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान हैंडसेट के गर्म हो जाने की शिकायत मिली हैं.

वनप्लस 3 - इसमें  स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम उपलब्ध हैं. गेम खेलने से लेकर वेब पेज लोड होने तक, ऐप खोलने से लेकर तस्वीरें लेने तक, सब कुछ बेहद अच्छे से काम करता है. 6 जीबी रैम के साथ फोन की परफॉर्मेंस शानदार रहती है.

एचटीसी 10- सारे फीचर्स को लेकर देखे तो एचटीसी 10 में कोई भी समस्या देखने को नहीं मिली हैं. इसकी कीमत अधिक होने के साथ यह कुछ फीचर्स को लेकर निराश करता हैं किन्तु इसका प्रोसेसर बहुत शानदार हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -