देश की सबसे ज्यादा री-सेल वैल्यू देने वाली टॉप 5 कार
देश की सबसे ज्यादा री-सेल वैल्यू देने वाली टॉप 5 कार
Share:

एक तरफ जहाँ भारत में हर रोज नई-नई करें लॉन्च हो रही है, वहीं सेकंड हैंड कारों का जलवा भी कुछ कम नहीं हुआ है. आज भी कई कार ऐसी है जिनको सेकंड हैंड मार्केट में भी खूब डिमांड है. आज हम भारत की ऐसी टॉप 5 कारों के बारे में बात करने जा रहे है, जिनकी री-सेल वैल्यू बाकी कारों के मुकाबले कई गुना बेहतर है. आइये जानते है टॉप 5 री-सेल वैल्यू वाली कारों के बारे में-

1 मारुती सुजुकी ऑल्टो-

मारुती की आल्टो 800 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली छोटी कारों में नंबर 1 पर है. माध्यम वर्गीय परिवार की सबसे फेवरेट कार मानी जाती है आल्टो 800 इस कार की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कम कीमत और लौ मैंटेनैंस. इस कार में 800 cc का इंजन लगा हुआ है. जो 47 bhp का पावर देता है और 69 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है. वहीं इसका माइलेज भी जबरदस्त है यह कार 24.7 kmpl का माइलेज देती है.

2 मारुती सुजुकी वैगनआर-

WagonR के VXI+वेरिएंट में 1.0 लीटर 3 सिलिंडर इंजन लगा है जो 67 bhp की पावर व 90 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। कार में 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स व मारुती ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन यूनिट (AGS) के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। इसकी कीमत 4.69 लाख रुपए से शुरू होकर 5.36 लाख रुपए है.

3 हुंडई ग्रैंड आई10 -

पिछले कई सालों से यह फॅमिली की सबसे पसंदीदा कार है, इसके लुक्स कंफर्ट और परफॉरमेंस के मामले में इस कार को लोगो ने ख़रीदा है इसकी री-सेल वैल्यू अच्छी है. आप इसे कुछ साल चलकर भी अच्छी कीमत में बेच सकते है.

4 मारुती सुजुकी स्विफ्ट-

स्विफ्ट अपने सेगमेंट की सबसे पसंदीदा कार है, इस कार को अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही काफी पसदं किया गया है. इस कार की री-सेल वैल्यू काफी अच्छी है. आप इसे सालों तक चलाने के बाद भी अच्छे दामों में बेच सकते है.

5 होंडा सिटी-

सेडान कार सेगमेंट में होंडा सिटी को काफी पसदं किया गया है. इस कार को खरीदने वाला व्यक्ति एक अलग ही क्लास में पहुँच जाता है. इसकी परफॉरमेंस और माइलेज की वजह से इसकी री-सेल वैल्यू भी जबरदस्त है.

GST इम्पैक्ट बरक़रार : होंडा अपनी कार की कीमतें 1.31 लाख तक कम की

3 लाख रूपये से भी कम कीमत में मिल रही है ये 3 कारें

इस नए ऑफर के बाद 'रेनो क्विड' खरीदना हो गया और भी आसान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -