बारिश में भीगने के बाद रहे महकते, ऐसे करें परफ्यूम का चुनाव

बारिश में भीगने के बाद रहे महकते, ऐसे करें परफ्यूम का चुनाव

फैशन की बात की जाये तो लड़कियां हर तरह की चीज़ अपनाती हैं ताकि उनके लुक में कोई कमी ना आये. इन्हीं में से एक हैं परफ्यूम जो कि आपको महकती खुशबु देता हैं और आज के समय में यह भी फैशन का एक हिस्सा हैं. आज के समय में आपको परफ्यूम लगाने बेहद जरुरी है लेकिन क्या हो जब बारिश में आप परफ्यूम लगा कर  निकले और भीग जाएँ. ऐसे में सही परफ्यूम का चुनाव किया जाना बहुत जरूरी होता हैं. इसके लिए जानिए कैसे परफ्यूम चुनें. 

ओरिएंटल
पार्टी या डिनर पर बाहर जाने के लिए आपको ओरिएंटल परफ्यूम लगाना चाहिए. एंबर, ओड और मस्‍क से बने इस तरह के परफ्यूम को आप किसी खूबसूरत और शानदार जगह पर इस्‍तेमाल कर सकते हैं. इनकी खुशबू काफी तेज होती है. 

वुडी 
वुडी सेंट और परफ्यूम पुरुषों के लिए ज्‍यादा होते हैं. ये भीनी-भीनी खुशबू से लेकर तेज महक वाले होते हैं. ये परफ्यूम चंदन, देवदार और मसालों से बनता है.

सिट्रस
हल्‍की और भीनी-भीनी खुशबू पसंद है तो आपको सिट्रस परफ्यूम ट्राई करना चाहिए. इनमें संतरे, नींबू, पचौली जैसे नाम आते हैं जो मन को अपनी खुशबू से एकदम महका देते हैं. 

फ्लोरल 
फ्लोरल परफ्यूम हल्‍के और दिन के समय लगाने के लिए होते हैं. इन्‍हें फूलों से तैयार किया जाता है. गुलाब, लिली, जास्‍मीन या लैवेंडर का फ्लोरल परफ्यूम आप ले सकती हैं.

काजोल से जानें उनके ब्यूटी सीक्रेट, ऐसे रखती हैं फ्लॉलेस स्किन

स्किन की हर परेशानी को दूर करता है अंडा

अब घर पर आसानी से कर सकते हैं फ्रूट फेशियल