2017 नए साल को सेलिब्रेट करने जाए इन जगहों पर
2017 नए साल को सेलिब्रेट करने जाए इन जगहों पर
Share:

अब जब नए साल की तैयारियों में सब लगे हुए है तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता देते है, जहाँ पर आपको अपने नए साल को मनाने के लिए जाना चाहिए। जी हाँ, आज हम आपके लिए कुछ ऐसी झ लेकर आए है जहाँ आप अपने फॅमिली मेंबर्स या अपने दोस्तों या अपने पार्टनर के साथ जा सकते है और काफी एन्जॉय कर सकते है। ये ज्यादा महंगे भी नहीं है।

1. वियतमान - यहाँ पाने का अपना एक अलग ही मजा है यहाँ पर आपको सभी चीज़े सस्ती मिलेंगी साथ ही यहाँ पर कई मंदिर है जो पूरी दुनिया में मशहूर है। आपको यह भी बता दें कि यहाँ पर आपके एक रुपए की कीमत 300 रुपए है। मतलब की अगर आप यहाँ जाओगे तो आपकी चांदी ही चांदी।

2. बेलारूस - यह जगह अपनी खूबसूरती खुद ही बयां करती है। आपको बता दें यहाँ पर कई पुरानी जगह है जैसे गोमेल ओबलास्त, मिंस्क ओबलास्त, मोंगेलेव ओबलास्त आदि है।

3. इंडोनेशिया - आपको बता दें की यहाँ पर 18 हज़ार आइलैंड है। दुनियाभर के कई लग यहाँ अपनी छुट्टीयाँ बिताने आते है। यह बहुत ही खूबसूरत है।

4. मंगोलिया - मंगोलिया में एक रुपए की कीमत 30.42 है मतलब यहाँ पर आप चाहे जितनी शॉपिंग कर सकते है साथ ही यहाँ घूमने का लुफ्त भी उठा सकते है यहाँ पर कई ऐतिहासिक चींज़े मिलती है।

5. प्राग्वे - यहाँ पर घूमने फिरने का मन किसका नहीं होगा। वाकई यह बहुत ही सुन्दर जगह है। यहाँ पर आप चाहे तो मरीन ड्राइव का मजा ले सकते है। यहाँ की खूबसूरती देखते बनती है।

औरत है मेरा पति, मुझे तलाक दो

पोर्नहब: पोर्न साइट्स पर बड़ी सांता की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -