हॉलीवुड की इस फिल्म को मिला, बेस्ट मोशन पिक्चर अवॉर्ड
हॉलीवुड की इस फिल्म को मिला, बेस्ट मोशन पिक्चर अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई फिल्मों ने सिनेमा हॉल में अपना जलवा दिखाया है एक से बढ़कर एक फिल्मों ने अपना धमाका मचाया है वहीं गोल्डन ग्लोब 2020 का समापन हो चुका है. सेरेमनी में सबसे ज्यादा चर्चा बेस्ट फिल्म 1917 की रही. फिल्म ने बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट मोशन पिक्चर के तौर पर दो बड़े अवॉर्ड अपने नाम किए. वहीं, बेस्ट अंग्रेजी वेबसाइट हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार जोकर ने दो अवॉर्ड जीतकर गोल्डन ग्लोब में इतिहास रच दिया है. पहली बार किसी कॉमिक बुक फिल्म ने दो अवॉर्ड जीते हैं.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार जोकिन आखिरी बार 2015 में इन हेरेंट वाइस के लिए म्यूजिक-कॉमेडी कैटेगिरी में नॉमिनेट हुए थे. जंहा वह इस कैटेगिरी में वर्ष 2006 में वॉक द लाइन के लिए बेस्ट एक्टर खिताब जीत चुके हैं. वहीं बेस्ट एक्टर बने जोकिन फीनिक्स को उनके किरदार के लिए पहले ही क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है. जंहा इस बात का भी अनुमान लगा रहे हैं कि वो जोकर के लिए ऑस्कर भी जीत सकते हैं. अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जूडी गारलैंड के जीवन का किरदार निभाने वालीं रिनी जेलवेगर को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अमेरिकन म्यूजिकल और कॉमेडी कैटेगिरी में इस बार क्वैंटिन टैरेंटीनो की वन्स अपॉन ए टाइम को बेस्ट मूवी चुना गया है. म्यूजिक-कॉमेडी कैटेगरी में 'रॉकेटमैन' के लिए टैरॉन ईगर्टन को बेस्ट एक्टर (मेल) का पुरस्कार दिया गया. जंहा इस कैटेगरी में ऑक्वाफीना 'फेयरवेल' के लिए बेस्ट एक्टर (फीमेल) चुनी गईं. टेलीविजन सीरीज की म्यूजिकल और कॉमेडी कैटेगरी में फोब वॉलर ब्रिज ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. फोब को यह अवॉर्ड फ्लीबैग के लिए मिला. 

एक बार फिर हॉरर मूवी में काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

इस हॉलीवुड सिंगर ने शेयर ही बॉयफ्रंड संग तस्वीरें

Happy Birthday Irrfan Khan: इन बॉलीवुड मूवीज में एहम भूमिका निभा चुके है इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -