लिप्स को सुंदर बनाना है तो हमेशा चुनें बेस्ट लिप बाम, जानिए कौनसे हैं बेस्ट

लिप्स को सुंदर बनाना है तो हमेशा चुनें बेस्ट लिप बाम, जानिए कौनसे हैं बेस्ट

सर्दियों के मौसम में फटे हुए होंठ आपके लुक को ख़राब कर देते हैं. ऐसे में आपको होंठों का काफी ध्यान रखना पड़ता है ताकि उनकी नमी भी बनी रहे और सुंदर दिखें. इसके लिए कई लड़कियां लिप बाम का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन हर लिप बाम आपके लिप्स को सुंदर नहीं बनता है. आज हम आपको कुछ बेस्ट लिप बाम बताने जा रहे हैं जिससे आपके हिन्थ हमेशा सुंदर, नरम और मुलायम बने रहेंगे.  

* मेबलीन बेबी लिप्स: इस ब्रांड की सबसे अच्छी बात यह है कि यह अलग-अलग फ्लेवर्स और रंगों में भी आसानी मिल जाता है, जो कि लड़कियों को अच्छी तरह से आकर्षित करता हैं.

* नीविया लिपबाम: इसमें बीसाबोलोल की अच्छाई होती है और यह होठों को अच्छी तरह से रिपेयर करने में मदद करता है. इसमें एसपीएफ 15 होता है जो कि हमारे होठों को लंबे समय तक लाइट रखने में मदद करता है.

* द बॉडी शॉप विटामिन ई लिप केयर: इसमें मूल रूप से चार किस्म होते हैं, जो कि हमारे होठों को हाइड्रेट करने के साथ ही इनके सूथिंग के काम आते है. इसकी कीमत भी काफी उचित होती है.

* लोटस लिप बाम: इसका फ्लेवर काफी अच्छा होता है. इसमें कई सारे वेरिएंट भी होते हैं, आप चाहें तो इनमें से किसी एक का इस्तेमाल कर अपने होठों को बेहतरीन बना सकती हैं.

* इओएस लिप बाम: यह ब्रांड थोड़ा महंगा होता है और यह एक रिफ्रेशिंग फ्लेवर और आकार के साथ लिप बाम केस में आता है. आपको कम से कम एक बार इसका इस्तेमाल करना चाहिए.

* बायोटिक: इस ब्रांड में एलोवेरा, टी ट्री ऑयल और कई सारे प्राकृतिक तत्व होते हैं. आप इस ब्रांड का चयन तब कर सकती हैं, अगर आप आयुर्वेदिक के प्रॉडक्ट्स को इस्तेमाल करना पसंद करती हो.

शादी से पहले चेहरे पर ग्लो लाना है तो करें चन्दन का उपयोग

ये 5 नुस्खे करेंगे आपके सफ़ेद बालों का इलाज

चेहरे की तरह हाथ भी बनेंगे कोमल और सुंदर, ऐसे करें उपाय