जाने कौन सा DSLR कैमरा आपकी जरूरत पूरा करेगा
जाने कौन सा DSLR कैमरा आपकी जरूरत पूरा करेगा
Share:

नई दिल्ली : बीते हुए पलो को याद रखने के लिए फोटोग्राप्स बहूत जरूरी होते है. अच्छे फोटोग्राप्स के लिए अच्छा कैमरा होना चाहिए. अगर आप भी फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन कैमरे की तलाश में है तो आज हम आपको कुछ ऐसे DSLR कैमरों के बारे में बताने जा रहें है -

अगर आप स्‍पोर्ट्स या वाइल्‍डलाइफ फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो Nikon D810 Camera कैमरा आपके लिए ही है. यह वैल्‍यू फॉर मनी कैमरा है.

दूसरा कमरे है Canon 5D series Camera यह खास तौर पर प्रोफेशनल फोटग्राफी के लिए पसंद किया जाता है . इसमें आप फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. इस कैमरे के फोटो को पिन-शार्प इमेज भी कहा जाता है.

मैटल बॉडी का Nikon D5 DSLR Camera तीसरा Camera है. इसमें 20.9 मेगापिक्‍सल की APS-C चिप लगाई गई है. इसका ऑटोफोकस भी दमदार है. फास्‍ट एक्‍शन फोटोग्राफी के लिए यह कैमरा बेस्‍ट है.

कैनन 5डी सीरिज के समान दिखने वाला कैनन का यह कैमरा 50.6 मिलियन पिक्‍सल्‍स के साथ फोटो क्लिक करने वाला Canon 5DS कैमरा फुल फ्रेम DSLR प्रॉडक्‍ट है. लेकिन इसमें कुछ कमियां भी हैं, जैसे यह फोन WiFi या अल्‍ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट नहीं करता है.

पर्सनल अस्सिटेंट हो तो ऐसा जो डिंग डाग बोलने पर करे सभी काम

आ गया एंड्राइड 7.1 नूगा, दिसंबर से इसे रोल आउट किया जायेगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -