मारुति की आल्टो अब मिल रही है सिर्फ 1.97 लाख रुपए में
मारुति की आल्टो अब मिल रही है सिर्फ 1.97 लाख रुपए में
Share:

इन दिनों ऐसा लग रहा है मानों ऑटोमोबाइल सेक्टर में ऑफर्स की बाढ़ सी आई हुई है तभी तो लगभग जितनी भी कार निर्माता कंपनियां है उन्होंने कई लुभावने ऑफर्स दिए है. हालाँकि ये सभी ऑफर्स प्री-GST के तहत दिए जा रहे है. क्योकि आगामी 1 जुलाई से देश में GST लागू होने से ये सम्भावना है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी आ जाये.

बताया जा रहा है कि GST लागू होने के बाद कारों की कीमतों में कुछ प्रतिशत की बढ़ौतरी हो जाए. इसी के तहत मारुती सुजुकी अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार ALTO पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है जिसके तहत आप सिर्फ 1.97 लाख रूपये में आल्टो को अपने घर ले जा सकते है.

क्या है ऑफर?

आल्टो 800 की कीमत इस डिस्काउंट से पहले 2 .46 लाख रूपये थी. लेकिन डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1 .97 लाख हो गई है. इसमें 31 हजार रूपये का कंस्यूमर डिस्काउंट और 18 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है. जिसकी वजह से इस कार की कीमत इतनी कम हो गई है.

हालाँकि इसकी ऑनरोड कीमत के लिए आप नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते है.

आपको बता दें कि मारुती की आल्टो 800 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली छोटी कारों में नंबर 1 पर है. माध्यम वर्गीय परिवार की सबसे फेवरेट कार मानी जाती है आल्टो 800 इस कार की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कम कीमत और लौ मैंटेनैंस. इस कार में 800 cc का इंजन लगा हुआ है. जो 47 bhp का पावर देता है और 69 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है.

वहीं इसका माइलेज भी जबरदस्त है यह कार 24.7 kmpl का माइलेज देती है.

 

प्री-जीएसटी सेल में कारों पर मिल रही है 10 लाख तक की छूट

क्या सही रहेगा आपका GST से पहले नई कार खरीदना

कार खरीदने का यही है सही समय मिल रहा है 2.5 लाख तक का डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -