प्री-जीएसटी सेल में कारों पर मिल रही है 10 लाख तक की छूट
प्री-जीएसटी सेल में कारों पर मिल रही है 10 लाख तक की छूट
Share:

1 जुलाई से जीएसटी लागू होने से पहले देश की लगभग सभी कार कंपनियों ने कई बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दिए है. अगर आप भी इन दिनों कार खरीदने की सोच रहे है तो हम आपको आज कुछ बेहतरीन ऑफर्स की बारे में बताने जा रहे है. कई बड़ी कार कंपनियां दे रही है डिस्काउंट ऑफर जैसे फोर्ड, महिंद्रा और हुंडई जैसी कंपनियां 1 जुलाई से पहले स्टॉक ख़त्म करने की लिए 2 .5 लाख रूपये तक की छूट दे रही है.

मारुती सुजुकी भी चुनिंदा कारों पर 25000 से 20000 रूपये तक छूट दे रही है. हुंडई मोटर्स Elite i20 और Xcent 25000 रूपये तक की छूट दे रही है जबकि एसयूवी SantaFe पर करीब 2 .5 लाख रूपये तक की छूट मिल रही है.

वहीं महिंद्रा स्कार्पियो पर 27 हजार रूपये की छूट मिल रही है जबकि TUV300 पर 61000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है इसके अलावा XUV500 खरीदने पर कस्टमर्स को यह 90 हजार तक की छूट डी जा रही है. फॉक्सवेगन की भी कुछ कार सस्ती मिल सकती है इसमें पोलो और वेंटो शामिल है जिस पर 75 हजार से 1 लाख रूपये तक की छूट मिल रही है.

हाई एन्ड कारों की बात करें तो मर्सिडीज बेंज की भी चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट मिल रहा है.

कम्पनी ने लोकल असेम्बल होने वाली एसयूवी की कीमतें 7 .50 लाख रूपये तक घटाई है. ET की मुताबिक honda बजट हैचबैक Brio पर 14500 रूपये का डिस्काउंट दे रही है. जबकि सेडान Amaze पर 50000 रूपये की छूट है. इसके अलावा जैज़ की कीमत में 17000 का डिस्काउंट है और बी-RV पर लगभग 60000 हजार रूपये की छूट मिल रही है.

आपको बता दें कि ये ऑफर्स लिमिटेड पीरियड और स्टॉक रहने तक ही उपलब्ध रहेंगे. अगर आप भी इस सीजन कार खरीदने की बारे में सोच रहे है तो यही सही समय है.

GST से पहले इन कारों पर दिया जा रहा है 80 हजार रूपये तक का डिस्काउंट

क्या सही रहेगा आपका GST से पहले नई कार खरीदना

बजाज ने अपनी बाइक्स पर 4500 रूपये तक कम किये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -