ये है पुरुषों के लिए बेस्ट एक्सेसरीज़
ये है पुरुषों के लिए बेस्ट एक्सेसरीज़
Share:

एक्सेसरीज़ मर्दों की ओवरऑल लुकिंग के लिए बहुत जरूरी चीज है. बात जब एक्सेसरीज़ की आती है तो इसमें कोई शक नहीं कि महिलाओं के पास एक्सेसरीज़ में बाहत सारे ऑप्शन होते है. मर्दों के पास चाहे इतने सारे ऑप्शन मौजूद ना हो लेकिन जितने भी ऑप्शन मौजदू हैं उन्हें उसी में से अपने लिए बेस्ट एक्सेसरीज़ चुननी पड़ती है ताकि वो सिर्फ आपकी पर्सनालिटी को ही हाईलाइट ना करें बल्कि आपका फैशन स्टेटमेंट भी बन जाए. कुछ एक्सेसरीज़ ऐसी होती हैं जो हर मर्द के पास होनी चाहिए। चलिये देखते हैं कि ये कौनसी एक्सेसरीज़ है.

वॉलेट (पर्स) के बिना तो शायद आदमी अधूरा ही है. ये एक ऐसी एक्सेसरीज़ है जो आपको अमूमन हर मर्द के पास मिल जाएगी और मिलेगी भी क्यों नहीं, आखिर इस एक एक्सेसरीज़ में सब कुछ तो समां जाता है. आपके पैसे, कार्ड्स, जरुरी कागज़ और न जाने कितनी जरूरी चीजे इस एक एक्सेसरी में समा जाती है.

एक अच्छा बैग भी मर्दों की मुख्य एक्सेसरीज़ में से एक माना जाता है. ये एक्सेसरी भी आपकी जरुरी चीजों को एक साथ रखने के बहुत काम आती है. आपके फ़ोन के चार्जर, ईयरफ़ोन, जिमवियर और अगर आप टेक्नोसेवी हैं तो आपके लैपटॉप जैसे मुख्य हथियार भी बैकपैक में आसानी से समा सकते हैं.

बेल्ट हालांकि ज्यादातर पुरुष नहीं पहनते लेकिन ये एक्सेसरीज़ सच में काफी एलिगेंट और कूल लुक देती है. मार्केट में आपकी पसंद के हिसाब से आजकल बहुत तरह के बेल्ट्स आसानी से उपलब्ध है. अगर आप बेल्ट को लेकर सीरियस है और थोड़ा क्लासी दिखना चाहते हैं तो हमारी सलाह यही है कि आपके क्लासिक लेदर बेल्ट को ज्यादा तवज्जो दे.

सनग्लासेस के बिना तो शायद आप भी कहीं बाहर नहीं निकलते होंगे। ये एक्सेसरीज़ न सिर्फ हमको कूल लुक देती है बल्कि चिलचिलाती धुप से भी हमारी आँखों का बचाव करती है. इसकी इतनी बडी रेंज मार्केट मं मौजूद है कि आपको हर शेप और कलर में ये एक्सेसरीज़ आसानी से मिल जायेगी इसके अलावा घड़ी और कैप जैसी एक्सेसरीज़ भी मर्दों पर बहुत अच्छी लगती है और उनकी पर्सनालिटी में निखार लाती है.

यह है क्लोज शेव का सही तरीका

क्लीन चेस्ट का ज़माना है

पुरुषों के लिए कुछ ग्रूमिंग टिप्स -1

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -