दीपिका पादुकोण की जिस भगवा बिकिनी पर छिड़ा भारत में बवाल, उसकी कीमत उड़ा देगी आपके होश

दीपिका पादुकोण की जिस भगवा बिकिनी पर छिड़ा भारत में बवाल, उसकी कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) अनाउंसमेंट के समय से ही ख़बरों में है। 'पठान' का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam rang) 12 दिसंबर को रिलीज किया गया जिसके तुरंत पश्चात् से फिल्म को लेकर बवाल चल रहा है। गाने में शाहरुख की सिजलिंग केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रही है तो कुछ लोगों को दीपिका की बिकिनी के रंग और डांस मूव्स से आपत्ति है। 

दरअसल, गाने में दीपिका ने एक ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसके रंग को लेकर हंगामा मचा हुआ है। कुछ लोग इसे धर्म से जोड़ रहे हैं। दीपिका पादकोण ने 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में अपने सिजलिंग लुक और हॉट डांस मूव्स से प्रशंसकों के होश उड़ा दिए। रिलीज के तुरंत बाद से ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है। सिर्फ कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर इस गाने को केवल हिंदी भाषा में तकरीबन 100 मिलियन के लगभग व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

खैर, इस गाने में दीपिका ने अपने बिकिनी अवतार से प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उन्होंने गाने में अलग-अलग प्रकार की बिकिनी पहनी हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की इन सभी बिकिनी का दाम कितना है? दीपिका ने गाने में एक गोल्डन मोनोकनी पहनी हुई है जिसका दाम 11 हजार 983 रुपये है। दीपिका 'बेशर्म रंग' में ऑरेंज रंग की बिकिनी में भी दिखाई दी जिसका दाम 19 हजार 773 रुपये है। साथ ही उन्होंने एक कलरफुल वन शोल्डर बिकिनी बिकिनी भी पहनी है।

शादी के बाद पहली बार पति संग नजर आई देवोलीना, देंखे VIDEO

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?

'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -