बेंटले पेश कर रहा है दुनिया की सबसे तेज एसयूवी Bentayga
बेंटले पेश कर रहा है दुनिया की सबसे तेज एसयूवी Bentayga
Share:

भारतीय बाजार में अपनी पहचान को और भी मजबूत करने के लिहाज से फोक्सवैगन की ब्रिटिश लग्जरी ब्रांड बेंटले भी योजना बना रही है. इसके तहत ही यह भी सुनने में आया है कि 21 अप्रैल को कम्पनी के द्वारा अपनी अल्ट्रा लग्जरी एसयूवी बेंटेगा को पेश किया जाना है. बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा दिल्ली में इसकी कीमत को 3.8 करोड़ रुपए से शुरू किया जा रहा है.

कम्पनी ने अपनी इस कार को लेकर यह दावा भी पेश किया है कि यह दुनिया की सबसे तेज और पावरफुल एसयूवी है. कम्पनी ने बताया है कि यह कार 4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है जबकि साथ ही यह भी बताया गया है कि इसकी अधिकतम स्पीड 300 किलोमीटर प्रति घंटा है.

फीचर्स : कम्पनी के द्वारा इसमें ट्विन-टर्बो डब्ल्यू12 इंजन लगाया गया है. जोकि 600 एचपी पावर और 900 एनएम टॉर्क पैदा करता है. साथ ही यह भी बता दे कि इसमें 8-स्पीड गियरबॉक्स और ऑटोमेटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम लगाया गया है.

इसके अल्वा इसमें 12 एक्सटेरियर अल्ट्रासोनिक सेंसर, कंपोजिट टॉप व्यू के साथ 5 कैमरे, लांग एंड शॉर्ट डिस्टेंस रडार, ट्रैफिक साइन समझने का सिस्टम, नाइट विजन, हेड-अप डिस्प्ले और पार्क असिस्ट भी शामिल है. साथ ही एंड्रॉयड टैबलेट्स रियर-सीट वीडियो सिस्टम भी मौजूद है जोकि तीन तरह के ऑडियो सिस्टम के साथ पेश किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -