आज गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी-नेतन्याहू
आज गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी-नेतन्याहू
Share:

दिल्ली : इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपनी छह दिवसीय यात्रा पर भारत आए हुए है वे बुधवार को गुजरात जायेगे. उनके साथ इस यात्रा में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे. जो चुनाव के बाद पहली बार गुजरात यात्रा पर आ रहे है. वहां पर इन दोनों की भव्य स्वागत रैली निकाली जाएंगी. जो हवाईअड्डे से लेकर साबरमती आश्रम तक निकलेगी. इसके बाद वे एक उद्यमिता केंद्र व बागवानी केंद्र पर भी जाएंगे. जिसके मद्देनजर सुरक्षा पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

दोनों बुधवार को दिल्ली से प्रस्थान करके सुबह 10.15 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे. वहां पर दोनों का भव्य स्वागत किया जाएगा. इन दोनों का स्वागत खुद गुजरात के मुख्यमंत्री करेंगे. जिसके उपरांत वहां से साबरमती के गांधी आश्रम भव्य स्वागत रैली निकाली जाएंगी. इसके लिए अहमदाबाद नगर निगम और गुजरात सरकार ने स्वागत स्टेज लगाए हैं, जहां पर लोग इन दोनों का स्वागत करेंगे. 

गुजरात सरकार के अधिकारियों का कहना है कि इस 14 किलोमीटर लंबी स्वागत रैली के मद्देनजर रैली मार्ग पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं इजरायली सुरक्षा कर्मी भी सुरक्षा तैनात रहेंगे. कोई अनहोनी न हो इसके लिए एक किलोमीटर की परिधि को अभेद्य किले में तब्दील किया गया है. जिससे की कोई भी दुश्मन उन तक नहीं पहुंच सके.

वर्दी में ताश खेलते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

जब ग़ुस्से में शिवराज ने गन मेन को जड़ा थप्पड़

बुधवार से स्कूल वाहन रहेंगे हड़ताल पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -