Share:
यूट्यूब पर भूत बनकर लोगों को डराने वाले सात यूट्यूबर्स हुए गिरफ्तार
यूट्यूब पर भूत बनकर लोगों को डराने वाले सात यूट्यूबर्स हुए गिरफ्तार

बेंगलुरु: हाल ही में अपराध के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. वैसे तो लोग मजाक में क्या कुछ नहीं कर जाते हैं लेकीजन कई बार कुछ लोगों का मजाक दूसरों की जान निकाल देता है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सोशल मीडिया से जुड़ा है. जी दरअसल यूट्यूब जैसे वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर आजकल प्रैंक (मजाक) करने का खूब चलन चला है और बेंगलुरु में यही प्रैंक करना कुछ लोगों को भारी पड़ गया.

जी दरअसल यहां रात में भूत का वेश धारण कर लोगों को डराने वाले ऐसे ही सात यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को यशवंतपुर के शरीफानानगर इलाके का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी युवक खून के धब्बे वाले कपड़े और मुखौटा लगाए भूत की वेशभूषा में लोगों को सड़कों पर डराते देखे जा सकते हैं. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दी है.

वहीं इनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. फिलहाल सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है ऐसे लोग कई जगहों पर पाए जा रहे हैं जो ऐसे वीडियो बनाकर लोगों को परेशान करते हैं.

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज और दो महीने बाद...

बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

हन की शादी की कहानी सुनाकर ठगों ने महिला से ठगे सोने की आभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -