बंगलुरु घटना पर बोले आमिर खान, कहा - शर्म आना चाहिए
बंगलुरु घटना पर बोले आमिर खान, कहा - शर्म आना चाहिए
Share:

नई दिल्ली : बेंगलुरु में नए साल के मौके पर लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ पर अभिनेता आमिर खान ने कहा कि, ऐसी घटनाओं के चलते शर्म आती है और दुख होता है. ऐसे मामलों में राज्‍य और केंद्र को साथ मिलकर काम करना चाहिए. फिर कहते है कि जैसे-जैसे कानून को मजबूत किया जाएगा, वैसे-वैसे न्‍यायपालिका मजबूत होकर तेजी के साथ काम करेगी और उसमें बदलाव आएंगे

बता दे कि मुंबई और दिल्ली से ज़्यादा सुरक्षित कहा जाना वाला बेंगलुरु अब लगता है कि दिल्ली की बराबरी करना चाहता है.  न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दिन बंगलुरु में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर लगा कि अब महिलाएं बंगलुरु में भी सुरक्षित नहीं हैं. हल ही में हुए न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दिन बेंगलुरु की सड़कों पर इस बात की होड़ सी दिखी की आखिर कौन कितना अधिक नशे में धुत हो सकता है. हालांकि, पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाने वाले करीब 500 लोगो को गिरफ्तार किया, पर सड़कों पर स्थिति इससे भी अधिक खराब थी. शहर भर में बहुत सी महिलाओं को नशे में धुत लोगों से परेशान होना पड़ा. न्यू ईयर की शाम की घटनाओं के बाद बहुत सी महिलाओं ने उन्हें छेड़ने, गंदे कमेंट करने, उनका पीछा करने, नशे में धुत लोगों की भीड़ द्वारा दौड़ाए जाने जैसी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

वही पुलिस अशिकारी  ने इस मुद्दे पर कहा कि खुद को ऐसा सभ्य कहने का भी क्या मतलब है, जहां पर महिलाएं, बच्चे और बूढ़े ही सुरक्षित नहीं हैं.

मां.. मैं पिता की हत्या कर रही हू

एक तरफ़ा प्यार में सिरफिरे आशिक ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -