बेंगलुरु ने कोविड टीकाकरण में एक करोड़ का आंकड़ा किया पार
बेंगलुरु ने कोविड टीकाकरण में एक करोड़ का आंकड़ा किया पार
Share:

एक तरफ देश भर के कई हिस्सों में अब भी कोरोना का कहर जारी है, तो वहीं कई हिस्सों में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से पूरा किया जा रहा है, हाल ही में अधिकारियों के टीकाकरण के प्रयासों ने कर्नाटक में सकारात्मक परिणाम प्राप्त किए हैं। राज्य भर में दी गई 4.5 करोड़ खुराक के साथ, बेंगलुरु में एक करोड़ से अधिक खुराक दी गई हैं।

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के मुख्य आयुक्त गौरव गुप्ता ने रविवार को घोषणा की कि बीबीएमपी ने अब तक बेंगलुरु में कुल 1,14,93,814 कोविड टीकाकरण खुराक प्रदान की है। "अगर हमारे पास 1 करोड़ से अधिक खुराक हैं तो हम हर योग्य वयस्क का टीकाकरण जारी रखेंगे। हमारा मानना ​​​​है कि एक बार जब हम सभी को ठीक से टीका लगाया जाएगा, तो कोविड -19 पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा।

इस संबंध में उन्होंने "टुवर्ड्स ए स्ट्रॉन्गर बेंगलुरु" शीर्षक से एक विशेष पोस्ट प्रकाशित किया। बेंगलुरु शहरी जिले में, कुल 82.7 लाख लोगों को पहली खुराक से टीका लगाया गया था, और 32 लाख से अधिक लोगों को पूरी तरह से प्रतिरक्षित किया गया था। बीबीएमपी की सीमाओं के भीतर, लक्षित आबादी के 76% ने पहली खुराक प्राप्त की है, जबकि 30% ने संपूर्ण शॉट प्राप्त किया है।

डांस सिखने जाती नाबालिग से टीचर ने ही किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ऑनलाइन सट्टे और जुए पर प्रतिबंध लगाएगी इस राज्य की सरकार

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -