बंगाल: शुभेंदु अधिकारी की जनसभा से पहले फिर भड़का विवाद, TMC पर तोड़फोड़ का आरोप
बंगाल: शुभेंदु अधिकारी की जनसभा से पहले फिर भड़का विवाद, TMC पर तोड़फोड़ का आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर जिले में भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी की जनसभा से पहले विवाद पैदा हो गया है. यहां होटूगंज में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की जानकारी सामने आई है. जबकि शुभेंदु अधिकारी घटनास्थल के पास डायमंड हार्बर इलाके में मौजूद हैं. वहीं, पूर्वी मिदनापुर के कांथी में सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी है. डायमंड हार्बर को तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी का गढ़ माना जाता है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि विधानसभा में आपने (ममता बनर्जी) मुझे ठीक करने की कोशिश की? मैं 3 विधायकों को साथ ले गया. हमने यहां पंडाल बनाया, दिनभर किसी को कोई आपत्ति नहीं हुई. लेकिन रात में स्टेज को तोड़ने की गतिविधियां शुरू हो गईं. हमारे 223 वाहनों को वापस भेज दिया गया. आज हमारी 100 कारों में तोड़फोड़ की गई है. मैं 40 मिनट तक प्रतीक्षा करूंगा, जब तक आप सभी घर के लिए रवाना नहीं हो जाते.

शुभेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि, 2008 में बंगाल में दो जगह CPM सरकार के खिलाफ परिवर्तन की मिसाल थी, एक नंदीग्राम और दूसरी यह जगह. अब मैं यहां खेल दिखाऊंगा. 24 परगना दक्षिण सभी भ्रष्ट गतिविधियों का सेंटर है. अभिषेक बनर्जी, जो यहाँ से सांसद हैं, वो सब कुछ खा जाते है. कोयला, गाय, नौकरी, शराब.. कुछ नहीं छोड़ते.  उन्होंने कहा कि वे सोमवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय में अवमानना ​​याचिका दाखिल करेंगे. शुभेंदु ने आरोप लगाया कि, पुलिस TMC के पैर चाटती है. स्थानीय पुलिस के एक कर्मचारी को कोयला घोटाले के पैसे लेने के लिए भेजा गया था.

'मजदूरों का भी पैसा खा गए केजरीवाल..', अनुराग ठाकुर का दिल्ली सीएम पर बड़ा हमला

CM सोरेन ने लिखा PM मोदी को पत्र, इन चीजों पर जताई आपत्ति

‘नायक’ के अनिल कपूर बने CM शिवराज, अचानक बीच में ही उतारवाया चॉपर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -