‘नायक’ के अनिल कपूर बने CM शिवराज, अचानक बीच में ही उतारवाया चॉपर और...
‘नायक’ के अनिल कपूर बने CM शिवराज, अचानक बीच में ही उतारवाया चॉपर और...
Share:

डिंडौरी: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को अनिल कपूर की फिल्म नायक की भूमिका खूब रास आ गया है। इस कारण उनके तेवर आजकल कुछ अलग ही दिखाई देते हैं। मंच से अधिकारीयों को निलंबित करते हैं। गांव के लोगों एवं किसानों के बीच जाते हैं। शिकायतें सीधे सुनते हैं तथा बड़े अधिकारीयों को तत्काल सस्पेंड भी करते हैं। 

शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। पहले तो बैतूल के चार अफसरों को निलंबित किया। तत्पश्चात, डेस्टिनेशन बताए बिना हेलीकॉप्टर में सवार हो गए। अचानक कहा कि डिंडौरी चलना है। फिर क्या था डिंडौरी के शाहपुरा में चॉपर उतरा। यहां से सीधे वे सड़क मार्ग से बेलगांव मध्यम सिंचाई परियोजना (बिलगढ़ा) बांध पहुंच गए। वहां गांव के लोगों एवं किसानों से मुलाकात की। उनकी शिकायतों को सुना तथा तत्काल तीन अधिकारीयों ईई वीजी एस सांडिया, एसई एसके चौधरी, एसडीओ बेलगांव एम के रोहतास को निलंबित करने का फरमान भी जारी कर दिया। 

बता दे कि डिंडौरी एक आदिवासी जिला है। जिले में 927 गांव हैं। इसमें से 899 में बैगा जनजाति रहती है। शिवराज इन दिनों आदिवासियों के लिए लागू किए नए कानून पेसा की जानकारी सबको देने के प्रयास में सभाएं कर रहे हैं। बीते कुछ वक़्त से बीजेपी एवं शिवराज का फोकस साफ है। जनजातीय वर्ग के बीच जा रहे हैं। उनकी परेशानी सुन रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीते दो महीने में अपने कामकाज का तरीका ही बदल दिया है। जिलों की समीक्षा सुबह-सुबह करते हैं। जहां जाते हैं, वहां आम लोगों से मिलते हैं। उनकी दिक्कतों एवं शिकायतों को सुनकर तत्काल कार्रवाई करते हैं। बड़े अधिकारीयों को सस्पेंड करने में भी देर नहीं लगा रहे। शिवराज जननेता की छवि चाहते हैं। साफ है कि शिवराज चुनावी मूड में आ गए हैं। 

बुलडोजर लेकर हनुमान मंदिर को हटाने पहुँचे अधिकारी और फिर जो हुआ...

पुलिसवालों का ये अवतार देख चौंके लोग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

MCD चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह, अब पार्टी से नाराज़ हुए शीला दीक्षित के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -