भारत में लांच होने वाली है बेनेली की नई बाइक

दिल्ली: भारत में इस साल के अंत तक कई नई बाइक्स लॉन्च होंने वाली  हैं, ऐसे में सुपर बाइक बनाने वाली बेनेली की नई बाइक इंपिरियल 400 भी इसी साल भारत में अपना डेब्यू कर सकती है.जानकारी के मुताबिक  कंपनी इसे साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है. बेनेली कंपनी नई इंपिरियल 400 को CKD रूट के जरिए भारत में बेचेगी.

अगर बेनेली की इस बाइक में इंजन की बात करें तो इस बाइक 373.5cc, एयर कूल्ड, SOHC, सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया  है. यह इंजन 5,500rpm पर 19.7hp की पावर और 3,500rpm पर 28Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है. यह फ्यूल इंजेक्टशन इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. इस मोटरसाइकिल में ट्यूबुलर स्टील, डबल क्रेडल फ्रेम और 41mm टेलेस्कॉपिक फॉर्क और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर्स लगे हो सकते है.

बेनेली की इस बाइक का सीधा मुकाबला बजाज की डोमिनर से माना जा रहा है. इस बाइक में 373 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है. यह इंजन 34.5bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क देता है. बजाज ऑटो ने डोमिनर को पावर क्रूजर सेगमेंट में पोजिशन किया है.यह बजाज की एक बेहद प्रीमियम और पावरफुल बाइक है और इसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है जल्द ही बजाज अपनी डोमिनोर के कुछ नए वेरिएंट्स बाजार में जल्द ही पेश कर सकती है.

नए माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ आई KTM ड्यूक 200

इस अंदाज़ में ऐश्वर्या ने कान्स को कहा धन्यवाद

यह 500cc इंजन वाली सुपरबाइक भारत में देने वाली है दस्तक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -