मारपीट का वीडियो सामने आने से 'बेन स्टोक्स' की मुश्किलें बढ़ीं...देखे वीडियो
Share:

इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स की इन दिनों मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है. दरअसल अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है. इंग्लैंड स्थित 'सन न्यूज़' ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमे एक व्यक्ति मुक्का जड़ते हुए नज़र आ रहा है जिसे बेन स्टोक्स बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर है और वे इंग्लैंड की टेस्ट टीम के उप-कप्तान भी है. पिछले सोमवार को स्टोक्स को एक हादसे के कारण गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद स्टोक्स को पूरी एक रात जेल में बिताना पड़ी थी और अगली सुबह उन्हें बिना किसी आरोप के छोड़ दिया गया था. हालाँकि अब इस फुटेज के सामने आने के बाद बेन स्टोक्स की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती है.

उस घटना के बारे में अभी हाल ही में क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट भी सामने आई है जिसमे बताया गया है 'उस वक्त स्टोक्स के साथ एलेक्स हेल्स भी मौजूद थे इस घटना के बाद इन दोनों खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को होने वाले एकदिवसीय मैच में खेलने से प्रतिबंधित भी कर दिया गया था. यह घटना इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे मैच के बाद की है जिसमे इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी और स्टोक्स ने 73 रन भी बनाये थे'.

वहीं पुलिस के अनुसार 26 साल के एक शख्स को शारीरिक नुकसान पहुंचाने के शक के बिनाह पर गिरफ्तार किया गया है, खबर के मुताबिक इस दौरान स्टोक्स का हाथ चोटिल हो गया था. इस चोट की वजह से बेन का हाथ फ्रैक्चर हो गया था लेकिन फिर भी उन्हें नवम्बर में होने वाली एशेज सीरीज के लिए चुना गया है.

IND VS AUS LIVE: बैंगलोर वनडे मैच में भारत की हार

IND VS AUS LIVE: बारिश बनी मैच में बाधा,रोकना पड़ा मैच

भारत- श्रीलंका मैच पर सट्टा लगा रहे थे अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -