क्या 'विराट' छोड़ेंगे कप्तानी ? कोहली को लेकर अब BCCI ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: अभी यह खबर फैले हुए कुछ ही घंटे बीते थे कि विराट कोहली, T20 वर्ल्ड कप के बाद वनडे और T20 टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं, लेकिन अब BCCI ने खुद आगे आकर इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है. BCCI ने उस रिपोर्ट का खंडन किया है, जो विराट की जगह रोहित शर्मा को T20 वर्ल्ड कप के बाद वनडे और T20 टीम की कप्तानी सौंपे जाने का दावा कर रही थी. बोर्ड के ट्रेजरार अरूण धूमल ने सोमवार को उस रिपोर्ट को निराधार बताते हुए कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि कप्तानी छोड़ने की खबर सरासर गलत है. भारतीय क्रिकेट में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है.

BCCI के ट्रेजरार अरूण धूमल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'ये सब मीडिया द्वारा बनाई गई बातें हैं. बोर्ड ने स्पिल्ट कैप्टेंसी को लेकर ना तो कोई चर्चा की है और ना ही इस संबंध में सोचा है. सच ये है कि विराट कोहली ही सभी फॉर्मेट में कप्तान बने रहेंगे.' हालांकि, इससे पहले जो खबर सामने आई थी, उसमें कहा गया था कि विराट कोहली T20 विश्व कप के बाद क्रिकेट के छोटे प्रारूप की कप्तानी छोड़ने वाले हैं. उनके स्थान पर रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने की बातें चल रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स में BCCI सूत्रों के हवाले से लिखा गया था कि, 'T20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला विराट कोहली खुद करेंगे. ये फैसला वो अपनी बैटिंग पर ध्यान  केंद्रित करने के लिए करेंगे.' सूत्रों ने कहा कि विराट, जो मौजूदा समय में सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान हैं, उन्होंने रोहित के साथ अपने लीडरशिप की जिम्मेदारी साझा करने का निर्णय लिया है. सूत्रों के हवाले से उस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि उस संदर्भ में BCCI के शीर्ष अधिकारियों की बैठक भी हुई है. हालांकि, अब BCCI ने इन सभी ख़बरों का खंडन कर दिया है.

सोना खरीदने से पहले जान लें इनकम टैक्स से जुड़े ये अहम नियम, वरना हो सकता है नुकसान

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने अफगानिस्तान के लिए पहली चार्टर्ड वाणिज्यिक उड़ान की शुरू

खरीदने जा रहे हैं अनमोल इंडिया लिमिटेड के शेयर, इन बातों का रखें ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -