अलग अवतार में नजर आ रही हैं बेल्ला थोर्न
अलग अवतार में नजर आ रही हैं बेल्ला थोर्न
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री बेल्ला थोर्न बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं और इस बात को सभी मानते हैं. वो सिंगर भी है, मॉडल भी है और अभिनेत्री भी है. अब उनके टैलेंट की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो है डांसिंग। जी हाँ,बेल्ला अब डांस इंस्ट्रक्टर के रूप में नजर आ रही हैं और आप खुद सोच सकते हैं कि जिस डांस क्लास में बेल्ला थोर्ने डांस सिखाएं तो उस डांस क्लास का माहौल कैसा होगा।

गुरूवार को ही उन्हें लड़कियों के एक ग्रुप को कुछ डांस मूव्स सिखाते हुए देखा गया. उनकी एकेडम फिट बॉडी पसीने से लथपथ नजर आ रही थी और उन्होंने अपने चेहरे पैर ब्लू ग्लिटर लगाया हुआ था. स्टूडियो सिटी में मिलेनियम डांस काम्प्लेक्स वो जगह है जहां बेल्ला को ऐसा करते देखा गया. हालांकि बेल्ला की डांस क्लास के फीस सिर्फ 20 डॉलर है लेकिन उनसे डांस सीखने वालों की वेटिंग लिस्ट करीब एक साल लंबी है.

अगर सच कहा जाए तो बेल्ला थोर्ने में काफी बदलाव दिखाई दे रहे है. ये वो बेल्ला नहीं है जो अपनी निप्पल पर रिंग लगाकर,बालों को कलर करवाकर और उत्तेजक फोटो खिंचवाकर सुर्ख़ियों में रहती थी बल्कि वो पूरी तरह बदल चुकी है और उनके फेन्स को उनका यह नया अंदाज जरूर पसंद आएगा।

फिर से न्यूड हुई बेल्ला थोर्ने

इस हसीना की इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स संख्या हो चुकी है 10 मिलियन से ज्यादा, जानिए कौन है वो?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -