अपने एक्स बॉयफ़्रेंड्स के न्यूड फोटो विवाद में फंसी बेल्ला थोर्ने
अपने एक्स बॉयफ़्रेंड्स के न्यूड फोटो विवाद में फंसी बेल्ला थोर्ने
Share:

हॉलीवुड में न्यूड फोटो का विवाद विवाद लंबे समय से चला आ रहा है. कोई न कोई किसी ने किसी सेलिब्रिटी का न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर डाल देता है जो बाद में वायरल हो जाता है. अभी हाल ही में, टायलर पोसे और ग्रेग सल्किन की भी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर काफी छाई रही. मजे की बात यह है कि इन दोनों न्यूड फोटोज के पीछे एक नाम कॉमन है और वह है बेला थोर्ने का.

बेला एक्स बॉयफ्रेंड सल्किन के न्यूड फोटो के बाद उनके समर्थन में आती दिखी लेकिन सोशल मीडिया पर बेल्ला के खिलाफ ही लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी. ऐसा होना लाजमी है क्योंकि ग्रेग और टायलर दोनों ही बेल्ला से डेट कर चुके हैं. अब दोनों की ही न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग यह समझ रहे हैं कि इन सबके पीछे बेल्ला का हाथ होगा. इस मुद्दे पर आग में घी डालने का काम चार्ली के सोशल मीडिया पर कुछ फोटो ने किया क्योंकि चार्ली और बेल्ला हाल ही में अलग हुए हैं.

अब हम यह तो नहीं जानते कि आखिर यह सारी न्यूड फोटोज किसने सोशल मीडिया पर डाली है लेकिन हम इतना कह सकते हैं कि बेल्ला इन सब के पीछे नहीं है. उनकी तो कोई गलती नहीं है कि उनके तीनों पूर्व प्रेमी न्यूड फोटो के मामले में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -