केपीएल टीम का मालिक सट्टेबाजी के आरोप में अरेस्ट
केपीएल टीम का मालिक सट्टेबाजी के आरोप में अरेस्ट
Share:

नई दिल्लीः कर्नाटक प्रीमियर लीग यानि केपीएल की टीम बेलगावी पैंथर्स के मालिक अशफाक अली थारा को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनपर अगस्त महीने में हुए केपीएल में सट्टेबाजी करने का आरोप लगा है। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने केपीएल टूर्नामेंट आजोजित कराया था, जो 16 अगस्त से 31 अगस्त तक खेला गया था। इसी टूर्नामेंट में एक टीम यात्रा और पर्यटन व्यवसायी अशफाक अली थारा की थी। अशफाक ने साल 2017 में बेलगावी पैंथर्स टीम को खरीदी था।

अब केंद्रीय अपराध शाखा ने अशफाक अली थारा को गिरफ्तार किया है। सीसीबी ने अशफाक अली थारा से कई दिनों तक पूछताछ की और फिर बेंगलुरु से उनको गिरफ्तार कर लिया गया। अशफाक अली थारा के अलावा केपीएल से जुड़ी अन्य टीमों के खिलाड़ियों से भी पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि केपीएल के 12 खिलाड़ी भी संदेह के घेरे में हैं, जो सट्टेबाजी के लिए अशफाक के साथ कथित रूप से शामिल थे।

बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस कमिश्नर (क्राइम) संदीप पाटिल ने कहा है, "सीसीबी ने केपीएल में सट्टेबाजी स्कैम का खुलासा किया है। बेलगावी पैंथर्स टीम के मालिक अशफाक अली थारा मैचों पर सट्टा लगा रहे थे। अशफाक ने दुबई के बुकी के साथ सट्टेबाजी को अंजाम दिया। मैच फिक्सिंग को लेकर अभी पूछताछ जारी है। अशफाक केपीएल के दौरान अन्य टीमों के खिलाड़ियों के संपर्क में थे, वैसे खिलाड़ियों की भी जांच की जा रही है। बता दें कि अगस्त महीने में आयोजित हुए केपीएल में सात टीमों ने हिस्सा लिया था। 

बीसीसीआई चुनाव 22 की जगह 23 अक्टूबर को होंगे, ये हैं कारण

विराट को इस दिग्गज खिलाड़ी की कमी खलती है मैदान पर, रोहित शर्मा से मांगी मदद

भारतीय टीम का यह बल्लेबाज अब खेलेगा इस देश के तरफ से, जाने कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -