झूठा निकला बेजान दारूवाला का दावा
झूठा निकला बेजान दारूवाला का दावा
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार अपनी बात मनवाने और अपनी साख बनाए रखने के लिए बड़ी शख्सियतें भी झूठ का सहारा लेती हैं। हाल ही में लोकप्रिय ज्योतिषी और हस्तरेखा विशेषज्ञ बेजान दारूवाला के दावे का झूठ भी पकड़ा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके पास अपना भविष्य जानने और अपना हाथ दिखाने पहुंचे थे। हाल ही में राष्ट्रीय चैनल द्वारा इस बात की जांच की गई तो यह बात सामने आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हस्तरेखा देखने की बात करने का दारूवाला का दावा गलत है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब इस तरह के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुलेतौर पर दारूवाला के सामने एक किताब लिखकर उसकी आलोचना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 मिनट के अपने भाषण में यह भी कहा कि किताब का नाम और उसके अंदर का विषय मेल नहीं खाता।

हालांकि यह कहा गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ खींचकर बेजान दारूवाला ने स्वयं ही अपने हाथ में ले लिया था। इस तरह की तस्वीर उनके द्वारा मीडिया में दिखाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस तरह के कार्यक्रम को लेकर बेहद नाराज़ थे। उल्लेखनीय है कि बिहार चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतिश कुमार द्वारा तांत्रिक के पास जाने की बात का विरोध करते हुए इसे अपने चुनावी कैंपेन में शामिल किया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -