यह होगी डर्टी विद्या की आगामी फिल्म.....
यह होगी डर्टी विद्या की आगामी फिल्म.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' में हमे नजर आ चुकी है व अभी कुछ समय पहले ही उनके एक मराठी फिल्म एक अलबेला आई थी. जिसमे की विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि विद्या बालन ने भगवान दादा के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मराठी भाषा की बारीकियां जानीं है।

अब अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में हमे सुनने को मिल रहा है कि अभिनेत्री विद्या बालन हमे अपनी आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ में बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन के साथ काम करने के दौरान एक कलाकार के रूप में उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला।   1947 में भारत के विभाजन पर आधारित इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है और इसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं।

हाल ही में नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘धनक’ में नजर आने वालीं सैनी ने कहा कि शुरुआत में वह ‘द डर्टी पिक्चर’ स्टार के सामने दबाव महसूस कर रही थीं। सैनी ने कहा, ‘हमारा एक महीने का कार्यशाला था जिसमें वह शामिल थीं। शुरुआत में कार्यशाला के दौरान मैं उनके सामने दबाव महसूस कर रही थी लेकिन सेट पर ऐसा नहीं था। उनके साथ काम करना पूरी तरह से सीखने वाला अनुभव था।’ यह फिल्म 2015 में आई बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ का रूपांतरण है, जिका निर्देशन भी श्रीजीत ने ही किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -