Xiaomi 12 के इन फ़ोन की जानकारी हुई लीक, जानिए आप भी
Xiaomi 12 के इन फ़ोन की जानकारी हुई लीक, जानिए आप भी
Share:

Xiaomi 12,  Xiaomi 12 Pro  और Xiaomi 12 Ultra  के प्रोटेक्टिव केस ऑनलाइन केस लीक हो चुके है. तस्वीर में आने वाले फ्लैगशिप फोन का ज़रूरी डिज़ाइन सामने आ चुके है. लीक इमेज में तीन स्मार्टफोन सामने आ चुके है जिसमें कैमरा प्लेसमेंट अलग-अलग स्थान है, और ये अलग-अलग साइज़ में है. केस देख कर मालूम हो रहा है कि  Xiaomi 12 Ultra को मार्केट में सबसे स्टाइलिश दिखने वाला है. उम्मीद की जा रही है  Xiaomi  इस माह के आखिर में अपनी Xiaomi 12  सीरीज़ को लॉन्च कर पाएंगे.

सबसे पहले  Xiaomi 12,  Xiaomi 12 pro और  Xiaomi 12 Ultra की तस्वीर को गिज़मोचाइना ने साझा की थी. तस्वीरों में देखने से पता चला है कि कैमरा का डिज़ाइन एक दूसरे के सामान है, लेकिन इनका साइज़ अलग-अलग रहेगा.  Xiaomi 12 Ultra केस में सर्कुलर कैमरा दिखा है, जिसके कटआउट पर कई सारे सेंसर और LED फ्लैशलाइट है.

वहीं  Xiaomi 12 और  Xiaomi 12pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, और  Xiaomi 12 Ultra में क्वाड कैमरा सेंसर मिल सकता है. इसमें LED फ्लैशलाइट के लिए कई सारे रूम देखने को मिल रहे है. Xiaomi 12 Ultra का कैमरा मॉड्यूल, हुवावे मेट 40 और ऑनर मैजिक 3 सीरीज़ की तरह लगता है. कैमरा सेंसर के लिए 7 कटआउट के साथ सेंटर में सर्कुलर camera module रखा गया है. सात cut out में से, कैमरे के लिए चार सेंसर और तीन अन्य सेंसर भी मिल रहे है.

Xiaomi 12 Ultra सबसे बहुप्रतीक्षित डिवाइस है क्योंकि ये कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने की उम्मीद है और ये इस साल के Mi 11 Ultra का सक्सेसर होगा. Xiaomi 12, Xiaomi 12 Ultra में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन में स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है. कैमरे के तौर पर शियोमी 12 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल सैमसंग GN5 सेंसर होने की उम्मीद है.

इसके अलावा इसमें 48MP सेंसर के साथ 48MPकैमरे जो कि 2x zoom, 48 मेगापिक्सल 5x zoom और 48MP 10x zoom और 48MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 48MP टेलिफोटो लेंस मिल रहा है. यह  कहा गया है कि Xiaomi ने Xiaomi 12 सीरीज़ के लिए कैमरे को फाइन करने के लिए Leica के साथ सहयोग किया है.

सिर्फ इतने रूपए में मिल रहा Realme का ये स्मार्टफोन

PUBG Battlegrounds खेलने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेगी ये सुविधा

चंद मिनटों में आप भी कमा सकते है 40 हजार रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -