चल रहा है बैकलेस ड्रेस के साथ फ्लॉन्ट ट्रीटमेंट का चलन
चल रहा है बैकलेस ड्रेस के साथ फ्लॉन्ट ट्रीटमेंट का चलन
Share:

पार्टी में जाना हो या किसी गेट टूगेदर में ,लड़कियां फैशन करने से पीछे नहीं हटती। वहीँ फैशन की बात करें तो तरह तरह की ड्रेसेज़ का चलन है ,खासकर बैकलेस ड्रेसेस। जी हाँ,बैकलेस ड्रेस ट्रेंडी और आपको बोल्ड दिखने के लिए काफी है। अब बैकलेस ड्रेस पहनना है तो ब्यूटी ट्रीटमेंट भी लेना ज़रूरी है। फ्लॉन्ट बैक के लिए स्किन केयर स्पेशलिस्ट स्किन ब्राइटनिंग, पार्टी पील्स, स्किन पॉलिशिंग आदि ट्रीटमेंट दे रही हैं। फ्लॉन्ट बैक के लिए गर्ल्स न सिर्फ स्किन केयर स्पेशलिस्ट के पास जा रही हैं बल्कि डॉक्टर्स से भी ट्रीटमेंट ले रही हैं।

मेहेंगे ट्रीटमेंट्स लेना-फ्लॉन्ट बैक का खर्चा काफी महंगा पड़ता है। स्किन पॉलिशिंग जैसा मामूली ट्रीटमेंट लेने पर यह खर्च एक से तीन हजार रुपए के बीच पड़ता है। लेकिन अगर गहरी पीलिंग करानी हो तो यह खर्चा करीब ढाई हजार से तीस हजार तक आता है।

पार्टी पील्स- यह सबसे प्रसिद्ध उपचार है जिसे पार्टी या सुपर पील्स कहा जाता है। इसमें किसी भी तरह की पीलिंग नहीं होती है बल्कि इसमें शरीर में चमक लाने के लिए उपचार किया जाता है, जो ब्राइडल पील की तरह ही होता है।

स्किन पॉलिशिंग- अगर आपको चिकनी और चमकदार त्वचा चाहिए, तो आप इस ट्रीटमेंट को करा सकती हैं। इसमें लैक्टिक या ग्लाइकोलिक पील इस्तेमाल किया जाता है जो आपकी खराब त्वचा को हटा कर त्वचा साफ और चकमदार बना देगा।

घरेलू उपचार-बैक से डेड स्किन को साफ करने के लिये नींबू से रगड़े और फिर उस पर स्‍क्रब लगाएं। इससे बैक को साफ करने से टैनिंग हट जाएगी और त्‍वचा मुलायम बनेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -