जानिए क्या है तब्बू की खूबसूरत और जवान त्वचा का राज
जानिए क्या है तब्बू की खूबसूरत और जवान त्वचा का राज
Share:

तब्बू बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. इनकी त्वचा को देखकर आप इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. तब्बू की उम्र 46 साल है पर इस उम्र में भी वह 25 साल की दिखाई देती है. तब्बू अपनी त्वचा का बहुत ही ख्याल रखती है. जिसकी वजह से वह 46 की उम्र में भी जवान और खूबसूरत नजर आती हैं. आज हम आपको तब्बू के कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपनाकर आप भी अपनी त्वचा को खूबसूरत और जवान बना सकते हैं. 

तब्बू अपनी स्किन की नमी को बरकरार रखने के लिए एंटी एजिंग मॉश्चराइज़र का इस्तेमाल करती हैं. इससे उनकी त्वचा की नमी बरकरार रहती है और झुर्रियों की समस्या से भी छुटकारा मिलता है. तब्बू की तरह खूबसूरत दिखने के लिए मॉइस्चराइजर लगाकर 10 मिनट तक अपने चेहरे की मसाज करें. 

खूबसूरत दिखने के लिए त्वचा का स्वस्थ रहना बहुत जरूरी होता है. अपनी त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए तब्बू हेल्दी डाइट लेती हैं. दिन की शुरुआत से लेकर दोपहर तक तब्बू सिर्फ फलों का सेवन करती हैं. अपने खाने में तरबूज चीकू, आम और अंगूर जैसे फलों का सेवन करती हैं. इसके अलावा तब्बू नियमित रूप से नारियल पानी का भी सेवन करती हैं. 

तब्बू अपने होठों को स्क्रब करने के लिए पेट्रोलियम जेली का इस्तेमाल करती हैं. पेट्रोलियम जेली में चीनी मिलाकर अपने होठों को स्क्रब करती हैं. इसके अलावा वह पेट्रोलियम जेली और समुद्री नमक को मिलाकर बॉडी को स्क्रब करते हैं. 

अपने बालों को खूबसूरत और चमकदार बनाने के लिए तब्बू रोजाना एक कटोरी दही का सेवन करती हैं. इसके अलावा तब्बू चुकंदर के साथ साथ सलाद का सेवन भी करती हैं. चुकंदर खाने से खून साफ होता है. जिससे बाल और त्वचा खूबसूरत बने रहते हैं.

 

मां और बच्चे के स्वास्थ्य को बेहतर बनाते हैं यह आहार

अनियमित पीरियड की समस्या को दूर करते हैं शहद और काली मिर्च

प्रेगनेंसी के दौरान भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -