शादियों में है जाना तो अभिनेत्रियों के इन लुक्स को करें ट्राय

अगर आप शादी के इस सीज़न में खूब सारी शादियां अटेंड करने जा रहीं हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। जी दरअसल हर शादी में जाने के लिए अलग-अलग लुक खोजना और तैयार करना बहुत थकाऊ होता है। ऐसे में अगर लुक पहले से बने बनाए मिल जाए तो मजा आ जाता है। हमे यह भी पता है कि आप ब्राइडमेड्स ना होकर आम मेहमान की तरह ही शामिल होने के लिए मजबूर हो जाती है लेकिन फिर भी सेम लुक को दोहराना नहीं चाहती क्योंकि आजकल सब कुछ सोशल मीडिया पर जो आ जाता है। ऐसे में अगर आप कोई नए लुक की तलाश में हैं तो आप इन लुक्स को ट्राय कर सकती हैं।

आलिया भट्ट- अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में धमाका किया था और उन्होंने कई ब्राइड्समेड लुक से प्रेरित किया। आलिया ने इन लुक्स को न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ बहुत ही सटल रखा था। जी हाँ और अगर आप भी सटल मेकअप रखना चाहती हैं तो आप इन लुक्स को ट्राय कर सकती हैं।

गंदे से गंदे दांत को चमका देगा ये हर्बल पाउडर, जानिए बनाने का तरीका


सान्या मल्होत्रा- अगर आपको ट्रेडिशनल और एथनिक लुक्स पसंद है तो सान्या मल्होत्रा का यह लुक अपना सकती हैं क्योंकि यह आपके स्टाइल को पूरा करने का काम करेगा। क्लीन और सीधी-सपाट हेयर स्टाइल, क्लासिक मेकअप टच और लुक में जो स्टेटमेंट एलिमेंट जोड़ने का काम कर रहा है, वह है बालों में लगा गजरा और माथे पर सजी बिंदी। आप इस लुक को अपना सकती हैं।


सारा अली ख़ान- पोनीटेल कैज़ुअल आउटिंग या अन्य दिनों की हेयरस्टाइल है तो आप कुछ दूसरा कर सकती हैं। लहंगे के साथ मेसी पोनीटेल बनाकर आप दुल्हन की सहेली को एक मॉर्डन स्पिन दे सकती हैं और मोनोक्रोम मेकअप लुक और आकर्षक आंखों वाला यह लुक, डे इवेंट के लिए सही रहेगा।

नींबू के रस से लेकर अंडे तक से साफ़ हो जाएगा चेहरा, नहीं दिखेंगे एक भी दाग-धब्बे


जान्हवी कपूर- अगर आप किसी बड़ी वेडिंग पार्टी में शामिल होने जा रही हैं तो मास्क साथ रखें। मास्क लगे चेहरे के लिए आइमेकअप के साथ अधिक खेलना होगा, यानी उभरी हुई पलकें, हिंट और ग्लिटर के साथ तैयार की गईं स्मोकी आईज़ आपको एक परफ़ेक्ट लुक पाने में मदद करेंगी।

शनाया कपूर- हाइलाइटेड फ़ीचर्स के साथ डूई (गीला) मेकअप विंटर वेडिंग्स के लिए परफ़ेक्ट चुनाव है। जी हाँ और हेल्दी और हाइड्रेटेड त्वचा पर ग्लॉसी मेकअप बहुत अच्छा लगता है। आप अपने पलकों, होंठों और गालों को ग्लॉसी लुक दें।

चेहरे की झुर्रियां से हैं परेशान तो कैस्टर ऑयल में मिलाकर लगाए ये चीज

2 मिनट में सही हो जाएगी फटी एड़ियां, लगाए मोमबत्ती

लहसुन से लेकर नारियल का तेल तक हटा देंगे आपके चेहरे के दाग-धब्बे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -