इन हेयर स्टाइल से बनाये पर्सनालिटी को खूबसूरत
इन हेयर स्टाइल से बनाये पर्सनालिटी को खूबसूरत
Share:

अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए, परफेक्ट हेयर स्टाइल होना जरुरी है, अगर हेयरस्टाइल आप पर फबती है तो आपका पूरा लुक निखरता है नहीं तो गलत हेयरकट आपकी पर्सेनालिटी खत्म कर देता है. लेकिन आप हेयर स्टाइल को लेकर बहुत कन्फ्यूज है और आप नहीं समझ पा रहे की आप पर कैसी हेयर स्टाइल अच्छी लगेगी तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते है.

इसके लिए आपको इन बातों पर जरूर ध्यान देना होगा. अगर आपका चेहरा गोल है तो आप हेयरस्टाइल में बालों को शॉर्ट न करवाए, आप चाहे तो बालों को आगे से शार्ट करवाने की बजाय थोड़ा लंबा रखें और उन पर वेव्स लुक दे. आप चाहें तो इस पर फ्रेंच कट दाढ़ी भी रख सकते है.

अगर आपका चेहरा चकोर है तो आप इसके लिए ऐसी हेयरस्टाइल चुनें जिसमें साइड के बाल छोटे हों और आगे से थोड़े से लंबे, आप चाहें तो साइड मांग के साथ आगे के बालों को जेल से थोड़े ऊपर उठा सकते हैं ये हेयर स्टाइल आपके ऊपर खूब जचेंगी. अगर आपका चेहरा पियर शेप का है यानी नाशपाती के आकार का तो आप अपने चेहरे के हिसाब से आगे के बालों पर वेव्स, ऊपर उठाकर स्पाइक्स लुक दे सकते हैं.

ये भी पढ़े

साड़ी पहनते वक्त इन बातों का रखें ख्याल

इन टिप्स से करें बेहतरीन आई मेकअप और पाएं खूबसूरत लुक

होंठो पर लिपस्टिक लगाने के लिए अपनाये ये टिप्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -