लिफ्ट का प्रयोग करते समय रहें सावधान ! महिला टीचर की हुई दर्दनाक मौत
लिफ्ट का प्रयोग करते समय रहें सावधान ! महिला टीचर की हुई दर्दनाक मौत
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित मलाड के एक स्कूल में 26 वर्षीय महिला टीचर की लिफ्ट में फंसने के चलते दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा उस वक़्त हुआ, जब वह लिफ्ट के अंदर जा रही थी। इसी बीच अचानक लिफ्ट का दरवाजा बंद हो गया। महिला टीचर की एक टांग लिफ्ट के भीतर थी और बाकी शरीर लिफ्ट के बाहर। इसी स्थिति में अचनाक लिफ्ट 7वें फ्लोर की ओर बढ़ने लगी और महिला इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्कूल कर्मचारी टीचर की मदद के लिए दौड़े। उन्होंने किसी प्रकार से टीचर को लिफ्ट केबिन से बाहर निकाला और मलाड पुलिस को सूचित किया। पीड़ित टीचर को स्थानीय लाइफलाइन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह घटना मलाड वेस्ट के सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल की है। मृतका की शिनाख्त 26 वर्षीय जेनेल फर्नांडीस (Genelle Fernandes) के तौर पर हुई है। स्कूल प्रशासन ने बताया कि हादसा शुक्रवार को दोपहर 1 से 2 बजे के मध्य हुआ। महिला टीचर छठे फ्लोर पर खड़ी थीं। उन्हें दूसरे माले पर जाना था। मगर लिफ्ट में दाखिल होते ही उनके साथ यह हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि लिफ्ट जब 7वें फ्लोर की ओर बढ़ने लगी, तो महिला टीचर लिफ्ट और दीवार के बीच फंस गई, जिससे उन्हें गंभीर चोट आईं। उनकी चीख सुनकर स्कूल स्टाफ और बच्चे मदद के लिए दौड़े। मगर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मलाड पुलिस ने आकस्मिक मौत का केस दर्ज कर लिया है। क्या लिफ्ट खराब थी या कोई लापरवाही बरती गई? यह जानने के लिए पुलिस लिफ्ट की देखरेख करने वाली एजेंसी से पूछताछ करेगी। साथ ही स्कूल स्टाफ के बयान भी लिए जाएंगे।

IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, जमानत रद्द करवाने कोर्ट पहुंची CBI

'सत्ता में आकर तुझे सबक सिखाएंगे..', गुजरात में AAP कार्यकर्ताओं ने मंदिर के ट्रस्टी को धमकाया

अमानतुल्लाह खान के बाद उनका करीबी हामिद गिरफ्तार, घर से मिले थे अवैध हथियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -